Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India ये क्या इस मशहूर फिल्म अभिनेता ने राजस्थान पहुंच किया शौचालयों का निरीक्षण - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 23 September 2018

ये क्या इस मशहूर फिल्म अभिनेता ने राजस्थान पहुंच किया शौचालयों का निरीक्षण


जैसलमेर (जीएनएस) स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड एम्बेसडर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार जब जैसलमेर की एक ढाणी में पहुंचे तो ग्रामीण आश्चर्यचकित रह गए. अक्षय कुमार ने ढाणी में स्वच्छ भारत अभियान के तहत बने शौचालयों का निरीक्षण किया और उनकी खस्ता हालत देखकर चिंता जताई. अक्षय ने ढाणी को गोद लेने की इच्छा भी जाहिर की है.
Source Report Exclusive
दरअसल अक्षय कुमार गत करीब 15 दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल-4 की शूटिंग सिलसिले में जैसलमेर आए हुए हैं. वे यहां प्रसिद्ध सम रोड स्थित होटल में रुके हुए हैं. अक्षय यहां नियमित रूप से अलसुबह साइकिल पर घूमने जाते हैं. आज घूमते हुए दामोदरा के निकट गंगाराम की ढाणी पहुंच गए. वहां अक्षय कुमार ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत बने शौचालयों का निरीक्षण किया और ग्रामीणों से उनके निर्माण की जानकारी. यहां सभी सिंगल खड्डे वाले शौचालय बने हुए हैं.

अक्षय ने शौचालयों की खराब हालत पर चिंता जताते हुए मोबाइल पर केन्द्रीय मंत्री से बात की. अक्षय ने शौचालयों को और अधिक बेहतर बनाने की बात कही. इस पर मंत्री ने यूनिसेफ की टीम को जैसलमेर भेजा. फोन के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया और शौचालय को बेहतर करने का काम शुरू किया. उल्लेखनीय है कि अक्षय आजकल खुद स्वच्छ भारत मिशन के तहत दिखाए जा रहे दो खड्डे वाले विज्ञापन में नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार इस थीम को लेकर टॉयलेट: एक प्रेमकथा फिल्म बना चुके हैं.
Source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे