Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India लड़की ने शादी के लिए किया इंकार तो प्रेमी ने वायरल कर दिया MMS - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 23 September 2018

लड़की ने शादी के लिए किया इंकार तो प्रेमी ने वायरल कर दिया MMS


रायपुर(जी.एन.एस) छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड का पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लड़का-लड़की एक दूसरे को काफी लंबे समय से प्यार करते थे लेकिन लड़का बेरोजगार था इसलिए लड़की के घर वालों ने शादी से इंकार कर दिया। लड़की ने भी लड़के से किनारा कर लिया। जिससे नाराज प्रेमी ने लड़की को सबक सिखाने उसका वीडिया वायरल कर दिया।
Source Report Exclusive
जानकारी के मुताबिक प्रेमी काफी समय से अश्लील वीडिया वायरल करने की धमकी प्रेमिका को दे रहा था। उसके घरवालों को धमकी दी थी लेकिन उन्होंने सोचा कि डराने के लिए युवक ऐसा कह रहा है, जब लड़की वालों से शादी से साफ इंकार कर दिया और लड़की ने भी लड़के का फोन उठाना बंद कर दिया तो गुस्साए युवक ने सोशल मीडिया में पर्सनल वीडियो वायरल कर दिया। जिसकी शिकायत लड़की के परिजन ने थाने में कराई है।

लड़की के परिजनों को दोनों के रिश्ते की जानकारी मिलते ही उन्होंने लड़के के संबंध में पूछताछ की। पहले तो लड़की के घरवाले भी इस रिश्ते के लिए तैयार थे लेकिन उन्हें इस बात का पता चला की युवक कुछ काम धाम नहीं करता, वो बेरोजगार है तो उन्होंने उसे पहले खुद के पैरों पर खड़े होने की सलाह दी और शादी से इंकार कर दिया। लड़की को समझाने पर उसने भी युवक से बात करनी बंद कर दी। इससे गुस्साए युवक लड़की को बदनाम करने के लिए उसका एमएमएस सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस युवल की तलाश कर रही है।
Source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे