Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India लीक क्लिप से कुछ भी करने का मौका मिलता है : राधिका आप्टे - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 24 September 2018

लीक क्लिप से कुछ भी करने का मौका मिलता है : राधिका आप्टे


(जी.एन.एस) राधिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘अंधाधुंध’ में नजर आने वाली हैं। ‘पैडमैन’ और ‘लस्ट स्टोरीज’ फिल्म में अपने अभिनय से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे हाल ही में एक टॉक शो में शिरकत करने पहुंची। उन्होंने लीक क्लिप्स को लेकर कहा कि वह इसके लीक होने से परेशान नहीं होती हैं बल्कि इससे उन्हें कुछ भी करने का मौका मिलता है।

अभिनेत्री राधिका की यह भी खबर आई थी कि वह हॉलीवुड की ओर भी रुख कर रही हैं। राधिका ने वायरल हुए लीक क्लिप के बारे में एक टॉक शो में बात की। इसकी मेजबानी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया करती हैं। उन्होंने कहा, ‘सबसे पहले इस बारे में मैंने अपनी मां से सुना, उन्हें किसी ने इसे भेजा था। उन्होंने बताया कि दूसरी बार उनकी मां ने अपने ड्राइवर से इस बारे में सुना। अभिनेत्री ने कहा, ‘अब छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग इस बारे में बात नहीं बना सकेंगे।

राधिका आप्टे फिल्मों के जरिए तो तारीफ पा ही रही थीं। इसके बाद अब वह इंटरनेट की क्वीन भी बन गई हैं। ये खिताब उन्हें नेटफ्लिक्स पर एक के बाद एक हिट वेब सीरीज के जरिए मिला है। सेक्रेड गेम्स, लस्ट स्टोरीज, घूल जैसी हिट और पॉपुलर वेब सीरीज ने उन्हें एक नया टैग दिया है। अगर राधिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘अंधाधुंध’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं। फिल्म में आयुष्मान एक ब्लाइंड का किरदार निभा रहे हैं। इनके अलावा अभिनेत्री तब्बू भी अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे