Advertisement

Advertisement

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल के काफिले पर फायरिंग, बदमाश हुए फरार


करौली (जीएनएस) राज्यसभा सदस्य डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के जनसंपर्क के दौरान मंगलवार को  उनके काफिले पर करौली जिले के सपोटरा में फायरिंग की गई. बदमाश एक गाड़ी में सवार होकर आए थे और फायरिंग के बाद मौके से फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

जानकारी के अनुसार डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा के लिए मंगलवार को सपोटरा कस्बे में पीले चावल बांटकर लोगों को निमंत्रण दे रहे थे. इसी दौरान उनके काफिले पर कार में सवार होकर आए चार पांच बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इससे वहां अफरातफरी मच गई. इस दरम्यिान मौके का फायदा उठाकर बदमाश वहां से फरार हो गए. फायरिंग की वारदात के बाद कार्यकर्ताओं ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वे भागने में कामयाब रहे.

आरोपियों को नहीं लगा कोई सुराग

घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश में जगह-जगह नाकाबंदी करवाकर दबिशें देनी शुरू की. लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का कहना है कि उनके काफिले पर चार पांच बदमाशों ने फायरिंग की थी. गनीमत रही कि किसी के चोट नहीं आई

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement