Advertisement

Advertisement

आलिया भट्ट के हाथ से निकली भंसाली की फिल्म..?


(जी.एन.एस) फिल्मी गलियारों में इस बात की चर्चा शुरू हुई थी कि आलिया को संजय लीला भंसाली अपनी अगली पीरियड ड्रामा फिल्म में कास्ट करने जा रहे हैं तब से फैन्स भी आलिया को इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि भंसाली ने इस फिल्म में आलिया की जगह अपनी फेवरिट ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को साइन कर लिया है। अगर ऐसा होता है तो यह भंसाली के साथ दीपिका की चौथी फिल्म होगी।

आलिया को यह फिल्म नहीं मिलने का मुख्य कारण करण जौहर हैं। आलिया करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी काम कर रही हैं। आलिया भी भंसाली की फिल्म करना चाहती थीं लेकिन उसी समय करण ने अपनी फिल्म की घोषणा कर दी। अब इस बात को तो सभी जानते हैं कि आलिया के लिए करण जौहर कितने महत्वपूर्ण हैं। करण आलिया को अपनी बेटी जैसा मानते हैं और उन्होंने ही आलिया को बॉलिवुड में लॉन्च किया था।
source Report Exclusive
अब फैन्स को आलिया और भंसाली की फिल्म के लिए और लंबा इंतजार करना होगा। कहा जाता है कि भंसाली ने पहले भी 11 साल की आलिया को फिल्म ‘हमारी जान हो तुम’ ऑफर की थी जिसमें उन्हें बाल दुल्हन बनना था लेकिन यह फिल्म कभी बनी ही नहीं। अब एक बार फिर आलिया भंसाली के साथ काम करने से चूक गईं हैं।
दीपिका पादुकोण को भी भंसाली ‘सांवरिया’ से लॉन्च करना चाहते थे लेकिन यह फिल्म बाद में सोनम कपूर को मिल गई। इसके बाद दीपिका ने फराह खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू किया था। हालांकि इसके बाद दीपिका और भंसाली ने साथ में काम कर 3 सुपरहिट फिल्में दीं और ऑडियंस को भी यह फिल्में काफी पसंद आईं।
source Report Exclusive

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement