Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्या पर बोली महबूबा, केन्द्र की ताकत कहीं काम नहीं आ रही - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 September 2018

आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्या पर बोली महबूबा, केन्द्र की ताकत कहीं काम नहीं आ रही



श्रीनगर(जी.एन.एस) आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी हत्या किये जाने को पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने निंदनीय करार दिया। उन्होंने इसके साथ ही इस पर केन्द्र सरकार को भी घेरा और कहा कि केन्द्र की मस्कयूलर नीति किसी काम नहीं आ रही है। महबूबा ने कहा कि सिर्फ वार्ता ही एकमात्र हल है। 

पूर्व सीएम ने टवीट् कर पुलिसकर्मियों की हत्या पर निंदा की। उन्होंने लिखा, तीन पुलिसकर्मियों ने आतंकियों की गोलियों से अपनी जान गवां दी। विरोध, दुख और निंदा हम सब की तरफ से पर दुर्भाग्यपूर्ण है कि इससे पीड़ितों के परिवार को कोइ सांत्वना नहीं मिलेगी। उन्होंने आगे लिखा कि पुलिसकर्मियों और उनके परिवारों के अपहरण के मामलों में वृद्धि से स्पष्ट है कि केन्द्र की मस्कयूलर नीति कहीं काम नहीं आ रही है। दूर के सपने को पूरा करने के लिए वार्ता ही एकमात्र रास्ता है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे