Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Aia Cup 2018:-पाक के खिलाफ बल्लेबाजी का मौका मिला तो में अच्छा प्रदर्शन करूंगा : जडेजा - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

Aia Cup 2018:-पाक के खिलाफ बल्लेबाजी का मौका मिला तो में अच्छा प्रदर्शन करूंगा : जडेजा


दुबई(जी.एन.एस)  एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराकर अपनी जीत की लय बरकरार रखी। इस मुकाबले में हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने वापसी कर शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने निर्धारित 10 ओवरों में 29 रन देकर 4 विकेट हासिल किए, जिसके लिए उन्हें ‘मैन आॅफ द मैच’ का अवार्ड भी मिला।
source Report Exclusive
उन्होंने मैच के बाद कहा, आखिरकार मुझे 15 महीने के बाद खेलने का मौका मिल ही गया। मैं हमेशा चाहता था कि मौका मिलने पर अच्छा प्रदर्शन कर सकूं। मुझे आज मौका मिला और इसकी काफी ख़ुशी है। कुलदीप और चहल ने भी अच्छी गेंदबाजी की और एक छोर से दबाव बनाया और मुझे दूसरे छोड़ से विकेट मिल गया। गेंदबाज ऐसे ही साझेदारी बनाते हैं। मैं हर फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी का मौका मिला तो वहां भी अपनी भूमिका निभाने की कोशिश करूंगा।

जडेजा के अलावा रोहित शर्मा ने भी कप्तानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। टाॅस जीतकर भारत ने पहले बांग्लादेश को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। बांग्लादेश की टीम ने सभी विकेट गंवाकर 173 रन बनाए। जवाब में उतरी भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 36.2 ओवरों में ही हासिल कर लिया।
source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे