Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India एशिया कप 2018- केवल कोहली के बाहर होने पर इतनी चर्चा क्यों :-मुर्तजा - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 September 2018

एशिया कप 2018- केवल कोहली के बाहर होने पर इतनी चर्चा क्यों :-मुर्तजा


दुबई(जी.एन.एस) बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा का कहना है कि एशिया कप में भारतीय कप्तान विराट कोहली के बाहर होने पर इतनी चर्चा क्यों हो रही है? हमारा स्टार खिलाड़ी तमीम इकबाल भी तो नहीं खेल रहे। बता दें इंग्लैंड के लंबे दौरे के बाद कोहली को एशिया कप के लिए आराम दिया गया है। 

रोहित की ब्रिगेड बांग्लादेश के खिलाफ सुपर फोर का पहला मैच खेलने दुबई इंटरनेश्नल क्रिकेट स्टेडियम में उतरेगी।
source Report Exclusive
कोहली के बारे में बात करते हुए मुर्तजा ने कहा, केवल कोहली के एशिया कप में नहीं खेलने के बारे में क्यों बात हो रही है? बांग्लादेश के तमीम इकबाल भी एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं, वह हमारे स्टार हैं। उन्होंने पहले काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, उनकी गैरमौजूदगी से विपक्षी टीम को फायदा होगा। हालांकि इससे दूसरों को नए अवसर भी मिलते हैं। कोई भी खेल स्टार्स की वजह से नहीं चलता, आपको फील्ड पर परफॉर्म करना होता है।
हम प्लानिंग कर सकते हैं और अपने प्रदर्शन से उनपर (टीम इंडिया) हमलावर हो सकते हैं। 

आखिरी बार हमने भारत के साथ पिछले साल चैंपियंस ट्रोफी का सेमीफाइनल मैच खेला था। हम उन्हें एक घरेलू सीरीज में हरा चुके हैं और टी-20 वर्ल्डकप में हराने के करीब पहुंच गए थे। हम भारत ही नहीं, हर विपक्षी टीम के खिलाफ जीतना चाहते हैं।
source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे