Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकते है, लेकिन राकांपा का साथ मंजूर नहीं - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 September 2018

कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकते है, लेकिन राकांपा का साथ मंजूर नहीं


मुंबई(जी.एन.एस) भारिप बहुजन महासंघ के नेता प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनाव में कांग्रेस के साथ तो गठबंधन कर सकती है, लेकिन उन्हें राकांपा का साथ मंजूर नहीं है। यह बात उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कही।
आंबेडकर ने हाल ही में एमआईएम के साथ चुनावी गठबंधन किया है। राकांपा के साथ न जाने की वजह बताते हुए आंबेडकर ने कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार तो धर्मनिरपेक्ष हैं, लेकिन उनकी पार्टी धर्मनिरपेक्ष नहीं है। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनावों के बाद जब शिवसेना बीजेपी का समर्थन करने के लिए तैयार नहीं थीं, उस समय राकांपा ने विधायकों के दबाव में आकर उन्हें बाहर से भाजपा सरकार का समर्थन किया था। इसलिए, हमें राकांपा के साथ जाने में परेशानी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भीमा-कोरेगांव दंगों के प्रमुख आरोपी भिडे गुरुजी की जड़े राकांपा में है। राकांपा सांसद उदयन राजे भोसले ने भिडे गुरुजी की तरफदारी करते हैं। ऐसे में हम राकांपा के साथ कैसे जा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे