Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India मुंबई ब्‍लास्‍ट के आरोपी खुर्शीद आलम की नेपाल में हत्या - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 September 2018

मुंबई ब्‍लास्‍ट के आरोपी खुर्शीद आलम की नेपाल में हत्या



काठमांडू(जी.एन.एस) मुंबई धमाके का आरोपी खुर्शीद आलम की नेपाल में सुनसारी जिले के हरिनगर इलाके में भुतहा बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। दो बाइक सावर चार अपराधियों ने आलम पर गोलियों चलाना प्रारंभ कर दी। बाइक की नंबर प्लेट भारतीय बताई जा रही है, अपराधी गोली मारकर भारत भाग जाने की बात सामने आ रही है। इस घटना में एक नेपाली पुलिस कांस्टेबल भी जख्मी हुआ है।


कांस्टेबल ने भारत-नेपाल बॉर्डर पर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों को रोकने का प्रयास किया तो उस पर गोलियां चलाई गईं। खुर्शीद आलम नेपाल में स्कूल प्रिंसिपल बताया जा रहा है। आलम का नाम साल 2008 में बाटला एनकाउंटर के फरार आतंकियों में से एक शहजाद पप्पू की गिरफ्तारी के बाद जांच एजेंसियों के सामने आया था, शहजाद पप्पू स्पेशल इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा पर गोली चलाने में दोषी सिद्ध हो चुका है।



खुर्शीद आलम आईएसआई का एजेंट था। इंडियन मुजाहिदीन के आतंकी बाटला एनकाउंटर के बाद फरार हुए तो नेपाल में खुर्शीद ने उनका साथ दिया था। खाने और रहने की व्यवस्था की । नेपाल में खुर्शीद आईएसआई का मुख्य एजेंट था।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे