Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India NDA के घटक दलों में सीटों के बंटवारे पर निर्णायक दौर में चल रही है बातचीतः सुशील मोदी - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 September 2018

NDA के घटक दलों में सीटों के बंटवारे पर निर्णायक दौर में चल रही है बातचीतः सुशील मोदी


पटना(जी.एन.एस) उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में एनडीए के घटक दलों में सीटों के बंटवारे और लोकसभा की सभी 40 सीटों पर जीत के लिए जब शीर्ष नेताओं के बीच परस्पर सद्भाव और सम्मान के अच्छे माहौल में बातचीत निर्णायक दौर में चल रही है, तब कुछ लोगों के पेट में पानी नहीं पच रहा है और वे अनावश्यक बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि परिपक्व नेतृत्व ऐसी बातों को नोटिस नहीं करता।
 सुशील मोदी ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान के पीएम हमारे प्रधानमंत्री मंत्री को चिट्ठी लिख कर दोस्ती का नाटक करते हैं, दूसरी तरफ भारतीय जवान के साथ क्रूरता दिखाकर पाकिस्तानी फौज साबित करती है कि पड़ोसी देश में राजनीतिक सत्ता केवल कठपुतली है। उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी ने जिन्हें पाकिस्तानी सेना प्रमुख से गले मिलने भेजा था, उन पर पार्टी ने ना कोई कार्रवाई की, न पाकिस्तानी बर्बरता के खिलाफ इनकी जुबान हिली। भारतीय सेना जब इसका जवाब देगी तो राहुल गांधी सेना के शौर्य का सबूत मांगने लगेंगे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे