Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पीएम-अंबानी ने मिलकर किया रक्षा बलों पर १.३० हजार करोड़ का ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

पीएम-अंबानी ने मिलकर किया रक्षा बलों पर १.३० हजार करोड़ का ‘सर्जिकल स्ट्राइक’


नई दिल्ली(जी.एन.एस) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में ‘ऑफसेट साझेदार ’ के संदर्भ में फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के कथित बयान को लेकर नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। राफेल सौदे पर गांधी ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्योगपति अनिल अंबानी ने संयुक्त रूप से रक्षा बलों पर एक लाख 30 हजार करोड़ रुपए का ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ किया।
प्रधानमंत्री मोदी आपने हमारे शहीद सैनिकों के खून का अपमान किया। आपने भारत की आत्मा से विश्वासघात किया। प्रकाशित एक रिपोर्ट में ओलांद के हवाले से कहा गया है कि राफेल सौदे के लिए भारत की तरफ से ही रिलायंस के नाम का प्रस्ताव किया गया था और विमान निर्माता डसॉल्ट एविएशन के पास रिलायंस के अलावा कोई विकल्प नहीं था। ओलांद ने आरोप लगाया है कि इस सौदे में भारतीय उद्योगपति अनिल अंबानी की रिलायंस डिफेंस इंडस्ट्रीज के नाम का प्रस्ताव भारत सरकार की तरफ से ही किया गया था।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे