Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India RLSP की भाजपा को दी नसीहत पर JDU ने किया पलटवार - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 23 September 2018

RLSP की भाजपा को दी नसीहत पर JDU ने किया पलटवार


पटना(जी.एन.एस) सीटों के बंटवारे पर मची खींचतान के बीच रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष नागमणि ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमें महागठबंधन में जाने और एनडीए छोड़ने को मजबूर किया जा रहा है। उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार के चक्कर में एनडीए का सर्वनाश हो जाएगा। उनके इस बयान पर जदयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार का जनाधार क्या है ये किसी को बताने की जरुरत नहीं है। पूरा देश जानता और समझता है। जो लोग दूसरे के सर्वनाश की बात कर रहे हैं वो खुद नेस्तनाबूद हो जाएंगे। इस तरह की बयानबाजी और धमकी देने से रालोसपा को कुछ हासिल होने वाला नहीं है। ये सब उनकी सेहत के लिए भी ठीक नहीं है। इस तरह की पॉलिटिक्स करने का क्या फायदा होगा?
Source Report Exclusive
भाजपा नेता देवेश कुमार ने कहा है कि सीट बंटवारे की बात चल रही है और बंटवारे के पहले एनडीए के सभी घटक दलों को बुलाया जाएगा। सभी सहयोगी मिल-बैठकर तय करेंगे कि कितनी सीटें किसके पाले जाएंगीं। इस तरह से बयानबाजी ठीक नहीं है। एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर चल रही हलचल के बीच जहां जदयू का कहना है कि सीटों के बंटवारे पर बातचीत हो गई है और अब बस मुहर लगनी बाकी है। भाजपा कोटे से पर्यटन मंत्री बने प्रमोद कुमार ने कहा है कि एनडीए में सीट बंटवारे में कोई मतभेद नहीं है। लोजपा की बात करें तो अभीतक सीटों के बंटवारे को लेकर उनकी तरफ से एेसी कोई बात सामने नहीं आ रही है लेकिन रालोसपा नेता अपनी बयानबाजी से सीट बंटवारे को लेकर भाजपा की परेशानी बढ़ा सकते हैं।
Source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे