Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India शोरूम में लगी आग, बुझाने में जुटीं सेना की दमकलें - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

शोरूम में लगी आग, बुझाने में जुटीं सेना की दमकलें


भरतपुर (जीएनएस) भरतपुर शहर के बीनारायण गेट स्थित मारुति शोरूम के बेसमेंट में लगी आग पर काबू पाने के लिए सेना व नगर निगम की 8 दमकल गाड़ियां पूरी रात मशक्कत करती रहीं और शुक्रवार की सुबह आग बुझाने का अभियान जारी रहा. बीनारायण गेट स्थित टीएम मारुति शोरूम के बेसमेंट में गुरुवार को अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी और कई लाख रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया था. 
बेसमेंट में भारी धुआं भर जाने से आग बुझाने में दमकल कर्मियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा. भरतपुर आयुध डिपो की दो और नगर निगम की 6 दमकलें पूरी रात आग पर काबू पाने का प्रयास करती रहीं लेकिन आग का सुलगना जारी रहा. शोरूम के संचालक दलवीर सिंह ने बताया कि लगभग 90 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया है साथ ही बिल्डिंग को भारी नुकसान पहुंचा है. शोरूम में रखी सभी नई गाड़ियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे