Advertisement

Advertisement

आप ने कहा मोदी सरकार ने सीबीआई को बर्बाद करके रख दिया है


विपक्ष को केंद्र की मोदी सरकार पर सीबीआई के बहाने फिर एक बार जोरदार हमला करने का बहाना मिल गया है। इस बीच आम आदमी पार्टी ने केंद्रीय जाँच ब्यूरो में शीर्ष स्तर पर जारी घमासान का हवाला देते हुए केंद्र सरकार पर देश की अग्रणी जाँच एजेन्सी को पूरी तरह से तबाह करने का आरोप लगाया है।
आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सीबीआई के ताज़ा घटनाक्रम को राफ़ेल मामले से जोड़ते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने क़रीबी अधिकारी राकेश अस्थाना को बचाने के लिये नियम-क़ानून को ताख पर रखकर सीबीआई प्रमुख को हटा दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री से पूछा “मोदी जी, राफ़ेल मामले में एफआईआर दर्ज होने का ख़तरा तो नहीं था?”
आप के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बुधवार को सीबीआई में अंतरिम निदेशक की तैनाती और निवर्तमान निदेशक आलोक वर्मा द्वारा इस फ़ैसले को उच्चतम न्यायालय में चुनौती देने से उपजे विवाद को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। चड्ढा ने ट्वीट कर कहा “मोदी-शाह राज में सीबीआई से ज़्यादा तबाही किसी अन्य संस्था की नहीं हुई।”
उन्होंने सीबीआई को जाँच करने वाली संस्था के बजाय धमकाने वाली संस्था में तब्दील करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जाँच एजेन्सी आज पूरी तरह से ठप्प हो गई और इस स्थिति से इसे उबरने में अब लंबा रास्ता तय करना पड़ेगा।
source Report Exclusive

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement