Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India अफगानिस्तानः विवाह समारोह दौरान विस्फोट में 5 लोगों की मौत - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 14 October 2018

अफगानिस्तानः विवाह समारोह दौरान विस्फोट में 5 लोगों की मौत



काबुल(जी.एन.एस) अफगानिस्तान के पूर्वी लोगार प्रांत में एक विवाह समारोह के दौरान बम विस्फोट होने पर कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई। घटना प्रांत के मोहम्मद आगा जिला में हुई। प्रांतीय पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात हुए विस्फोट में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए। हालांकि अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।


अभी हाल में ही अफगानिस्तान में एक चुनावी रैली के दौरान फिदायीन हमले में कम से कम 14 लोगों की मौत और लगभग 40 लोग घायल हो गए थे। इसपर प्रांतीय गवर्नर अताउल्लाह खोग्यानी ने कहा था कि पूर्वी नंगरहार प्रांत के कामा जिले में प्रत्याशी अब्दुल नासीर मोहम्मद के समर्थकों के बीच मौजूद एक फिदायीन ने खुद को उड़ा लिया जिसमें 40 लोग जख्मी हो गए। उन्होंने पुष्टि की कि मोहम्मद जीवित हैं,लेकिन यह नहीं बताया कि वह विस्फोट में जख्मी हुए हैं या नहीं।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे