Advertisement

Advertisement

दिशा पाटनी के बोल्ड लूक को 12 घंटों में मिले 14 लाख से ज्यादा लाइक्स


(जी.एन.एस) ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक बार फिर अपना सुपर हॉट फोटो पोस्ट किया है। यह तस्वीर उनके फैन्स को इतनी पसंद आई कि फोटो शेयर होने के 12 घंटों में ही इसे 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए। फोटो शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने पोस्ट में अपने फैन्स को कुछ जानकारी भी दी है।

दिशा ने टू पीस बिकीनी में फोटो इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर किया। इसमें उनकी सेक्सी और टोन्ड बॉडी नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, ‘अभी काम खत्म हुआ। मेरे फेवरिट ब्रैंड के साथ एक शानदार असोसिएशन जल्द आने वाला है। दिशा Calvin Klein की बिकीनी पहनी हुई हैं, ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद इसी ब्रैंड के साथ उनका नया असोसिएशन हो।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपना हॉट फोटो फैन्स के साथ शेयर किया हो। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ब्लैक और रेड बिकीनी में तस्वीरें शेयर की थीं। इन्हें भी फैन्स ने काफी पसंद किया था। दिशा को बीच पर छुट्टियां मनाना पसंद है इस वजह से उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बिकीनी पहने कई तस्वीरें मौजूद हैं।

फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों में नजर आईं दिशा जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं, साथ ही कटरीना कैफ भी अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।
Source Report Exclusive

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement