Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India कमरें में सो रही महिला से दुष्कर्म का प्रयास, चिल्लाने पर आंख में घोपा चाकू - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 31 October 2018

कमरें में सो रही महिला से दुष्कर्म का प्रयास, चिल्लाने पर आंख में घोपा चाकू


लुधियाना(जी.एन.एस) गली नं.-6 जनकपुरी में सोमवार रात लगभग 1.30 बजे दीवार फांदकर घर में घुसे नशे में धुत्त 23 वर्षीय युवक ने कमरे में सो रही 3 बच्चों की मां से दुष्कर्म का प्रयास किया। एक दम आंख खुलने पर उसने शोर मचाया तो आरोपी उसकी एक आंख में चाकू घोपकर फरार हो गया। पास सो रहे बच्चों की चिल्लानें की आवाजें सुनकर इकट्ठे हुए आस-पास घरों में रहने वाले लोगों ने उसे दबोचकर थाना डिवीजन नं.-2 की पुलिस के हवाले कर दिया।
Source Report Exclusive
उक्त मामले में पुलिस ने घायल जशन वर्मा (36) के ससुर दीवान चंद के बयान पर आरोपी अर्जुन कुमार के खिलाफ धारा-376, 307 सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। चौकी जनकपुरी के प्रभारी ए.एस.आई. गुरजीत सिंह के अनुसार ससुर ने बताया कि उसका बेटा दीपक फैक्टरी में नौकरी करता है और सोमवार को उसकी नाइट शिफ्ट थी। रात को खाना खाने के बाद वह अपने एक पौते के साथ नीचे कमरे में सो गया, जबकि उसकी बहू अपने 2 बच्चों स्वर्ण वर्मा (13) और लड़की सिमरन (11) के साथ ऊपर कमरे में सोने चली गई।

रात लगभग 1 बजे उक्त आरोपी, जो उनके घर के बैक साइड पर बने क्वार्टर में किराए पर रहता है, छत के रास्ते दाखिल हो गया। घर में घुसकर उसने पहले नीचे कमरे में सो रहे दीवान चंद के कमरे को बाहर से बंद कर दिया, जिसके बाद ऊपर कमरे में चला गया, जहां पर हमला कर दिया। जब दोनों बच्चे बीच बचाव करने आए तो उनपर भी चाकू से वार किए, लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई।पुलिस के अनुसार आरोपी का सिविल अस्पताल से मैडीकल करवाया जा रहा है, वहीं अस्पताल में उपचाराधीन घायल की हालत स्थित बताई जा रही है। दुष्कर्म के प्रयास की भी जांच की जाएगी।
Source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे