Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India यौन दुर्व्यवहार के मामले से गूगल कर्मचारियों का वॉकआउट करने की योजना - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 31 October 2018

यौन दुर्व्यवहार के मामले से गूगल कर्मचारियों का वॉकआउट करने की योजना



नई दिल्ली(जी.एन.एस) गूगल के कर्मचारी एक प्रमुख कार्य़कारी अधिकारी द्वारा यौन दुर्व्यवहार के रिपोर्टों पर कंपनी के जवाब के खिलाफ रोष व्यक्त करने जा रहे हैं। इस मामले से जुड़े एक व्यक्ति के अनुसार, रोष व्यक्त करने के समय को अभी अंतिम रुप नहीं दिया गया, यह रोष कर्मचारियों वॉकआउट करने के रुप में होगा। संभवः गुरुवार को रोष व्यक्त किया जाएगा। गूगल ने इस संबंध में किए गए अनुरोध का तुरन्त जवाब नहीं दिया।

Source Report Exclusive
गूगल ने यौन शोषण पर जांच के खुलासे से सबंधित न्यूयार्क टाइम्स में छपी खबर के कुथ दिन बाद वॉकआउट करने की योजना बनाई गई। रिपोर्ट के अनुसार, एंड्रॉइड निर्माता एंडी रूबिन पर एक महिला कर्मचारी ने 2013 में होटल के कमरे में उसके साथ ओरल सैक्स करने के लिए दबाव डाला। गूगल ने इस आरोप को सही पाया। कंपनी ने उससे इस्तीफा मांग लिया और नौकरी छोड़ने पर 90 मिलियन डॉलर का पैकेज दिया। इस खबर के जवाब में रूबिन ने ट्वीट कर कहा कि इस कहानी में गूगल में मेरी नौकरी के बारे में असंख्य गलत बातें लिखी गई हैं और मेरे कंपनसेशन को बढ़ा-चढ़ा कर बताया गया है। रूबिन ने कहा, यह झूठे आरोप मुझे बदनाम करने का एक हिस्सा हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस रोष में 200 से अधिक इंजीनियरों के शामिल होने की आशा है। यह वॉकआउट गूगल वर्करों का रोष व्यक्त करने का ताजा उदाहरण है।

Source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे