Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़ , 1 आतंकी ढेर-2 फरार - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 13 October 2018

कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़ , 1 आतंकी ढेर-2 फरार


श्रीनगर(जी.एन.एस) सुरक्षाबलों ने पुलवामा के बाबागुंड में एक आतंकी को ढेर कर दिया। आतंकी की पहचान शब्बीर अहमद डार उर्फ माली निवासी सम्बूरा के रूप में हुई है। मुठभेड़ स्थल से दो आतंकी भागने में कामयाब हो गये। सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों को पक्की जानकारी मिली थी कि क्षेत्र में जहूर अहमद ठोकर नामक आतंकी अपने साथियों के साथ छिपा हुआ है। शुरू में यही लगा कि ठोकर मारा गया पर शव मिलने के बाद उसकी पहचान माली के रूप में हुई।
जानकारी के अनुसार ठोकर उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। मारा गया आतंकी शब्बीर उर्फ माली स्थानीय है। एसएसपी पुलवामा चंदन कोहली ने पुष्टि की है कि मुठभेड़ में अतंकी मारा गया है। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों की कैसपर गाड़ी पर गोलीबारी की थी और उसके बाद बाबागुंड इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई थी। मौके पर अतिरिक्त बल को भेजा गया था। वहीं पूरे जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है ताकि कानून व्यवस्था को बिगडऩे से बचाया जा सके।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे