Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India आरोप-प्रत्यारोप: किसानों के बहाने कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर साधा निशाना - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 14 October 2018

आरोप-प्रत्यारोप: किसानों के बहाने कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर साधा निशाना


Jaipur.कांग्रेस ने किसानों के बहाने एक बार फिर बीजेपी को घेरा है. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने  जयपुर में पिंकसिटी प्रेस क्लब में मीडिया से रू-ब-रू होते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि बीजेपी को किसानों की नहीं, बल्कि पीएम मोदी के दोस्तों की चिंता है. 

प्रियंका ने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि सेना पर कभी किसी तरह का प्रश्नचिन्ह नहीं उठ सकता. लेकिन सेना को आगे रखकर उन पर राजनीति करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. सेना की काबिलियत के बूते अपनी राजनीति चमकाना गलत है. उन्होंने राफेल के मुद्दे पर भी अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी पर जमकर हमला बोला. प्रियंका ने कहा कि राफेल पर जब सरकार से सवाल से सवाल पूछा जाता है तो वे हमारे सेना के लोगों को आगे कर देते हैं जबाव देने के लिए. यह गलत है.
source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे