Advertisement

Advertisement

#MeToo: अनु मलिक पर आरोप, काम के बदले भतीजी से मांगा KISS!




(जी.एन.एस) श्वेता पंडित ने कहा कि जब उनकी उम्र 15 साल थी उस समय अनु मलिक ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनका उत्पीड़न किया था। देशभर में चल रही मीटू कैम्पेन की लहर थमने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक भी इसके लपेटे में आ गए हैं। उनपर फेमस प्लेबैक सिंगर श्वेता पंडित ने उत्पीड़न का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब उनकी उम्र 15 साल थी उस समय अनु मलिक ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनका उत्पीड़न किया था। श्वेता ने कहा ये साल 2000 की बात है जब मैं फिल्म ‘मोहब्बतें’ में बतौर लीड सिंगर लॉन्च हुई थी।

मुझे अनु मलिक के उस समय रहे मैनेजर मुस्तफा ने फोन किया था। मुझे अंधेरी के एंपायर स्टूडियो में बुलाया गया। जब मैं और मेरी मां स्टूडियो पहुंचे तब वे फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ के लिए शान और सुनिधि के साथ ग्रुप सॉन्ग की रिकॉर्डिंग कर रहे थे। उन्होंने मुझे बिना म्यूजिक के गाना गाने को कहा। तब मैंने ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ सॉन्ग गाया। इसके जवाब में अनु मलिक ने कहा, मैं तुम्हें ये गाना सुनिधि और शान के साथ दूंगा लेकिन इसके लिए तुम्हें मुझे अभी किस करना होगा। मैं शॉक्ड रह गई थी।


श्वेता ने आगे बताया, ‘तब मैं 15 साल की थी और स्कूल जाती थी। मैं उन्हें अनू अंकल कहती थी। वे मेरी पूरे परिवार को सालों से जानते थे। वे मेरे पिता को भाई कहते थे। क्या कोई अपने भाई की बेटी से ऐसी डिमांड करता है? उनकी 2 जवान बेटियां हैं। वो पल मेरी जिंदगी का सबसे खराब था। मैं कई महीनों तक तनाव में रही थी। मुझे यकीन है कि उन्होंने कई सिंगर्स का शोषण किया होगा। मैं उन सिंगर्स से अपील करूंगी कि वे भी अनु मलिक के खिलाफ अपनी कहानी शेयर करें।’ श्वेता ने सिंगर सोना महापात्रा को अनु मलिक की हरकतों को सामने लाने के लिए शुक्रिया कहा है।

Source Report Exclusive

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement