Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India #MeToo इशिता दत्‍ता ने की अपनी बहन तनुश्री की तारीफ - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 18 October 2018

#MeToo इशिता दत्‍ता ने की अपनी बहन तनुश्री की तारीफ


(जी.एन.एस) #MeToo मूवमेंट के तहत नाना पाटेकर के खिलाफ आवाज उठाने वाली बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता की बहन इशिता दत्‍ता ने उनके साहस को काबिलेतारीफ बताया है। तनुश्री ने नाना पर फिल्‍म ‘हॉर्न ओके प्‍लीज’ की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। तनुश्री के सामने आने के बाद कई महिलाओं ने #MeToo मूवमेंट का सहारा लेते हुए अपने साथ हुए गलत व्‍यवहार के बारे में दुनिया को बताने का साहस किया है।


बॉलिवुड के फिल्‍ममेकर विकास बहल, साजिद खान और संस्‍कारी बापूजी आलोकनाथ से लेकर रघु दीक्षित तक सब नप गए हैं। अभी भी एक के बाद एक मामलों से पर्दा हट रहा है। इन सबके बीच छोटे पर्दे पर काम करने वाली तनुश्री की बहन इशिता दत्‍ता ने भी #MeToo के बारे में अपनी राय पेश की है। हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने कहा, ‘मुझे अपनी बहन पर गर्व है। उन्‍हीं की वजह से बाकी महिलाएं भी अपने साथ हुए गलत व्‍यवहार के खिलाफ आवाज उठाने का साहस जुटा सकी हैं। दुनिया के सामने खड़े होना और अपनी आवाज उठाना कोई आसान काम नहीं है।



मैं उन सब की तारीफ करती हूं जो इस प्रकार का साहस जुटा सकीं। हालांकि सोशल मीडिया पर इस प्रकार की पोस्‍ट देखना और उस पर कॉमेंट्स को पढ़ना काफी बुरा लगता है। उनमें से कई यूजर्स ऐसे भी होते हैं तो पूरे मामले को फेक बताते हैं और कहते हैं कि यह सब पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है। इशिता का कहना है कि यह सब कुछ एक दिन की बात नहीं है। यह सब सोचसमझकर उठाया गया कदम नहीं है बल्कि यह कई दिन से चल रहा है।



मैंने अपनी बहन को इस सबसे गुजरते हुए देखा है। मैं उन दिनों उनके साथ में ही थी। अब जब उन्‍होंने यह विडियो फिर से देखा तो वह गुस्‍से से भर गईं। उन्‍हें लगा कि उनकी बहन और पिता को यह सब दिन देखने पड़ रहे हैं।’ यदि इशिता के काम को लेकर बात की जाए तो आखिरी बार वह कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘फिरंगी’ में नजर आईं थीं।

Source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे