Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India छत्तीसगढ़ : दंतेवाड़ा नक्सली हमले में घायल एक और जवान ने तोड़ा दम - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 31 October 2018

छत्तीसगढ़ : दंतेवाड़ा नक्सली हमले में घायल एक और जवान ने तोड़ा दम


रायपुर(जी.एन.एस) छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमले में घायल एक जवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। हुए नक्सल हमले में घायल जवान रा​केश कौशल का इलाज राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। इस तरह चुनावी तैयारियों के बीच दंतेवाड़ा में हुए नक्सल हमले में तीन जवानों सहित मरने वालों की संख्या चार हो गई है। इसमें एक दूरदर्शन का कैमरापर्सन भी शामिल है।
Source Report Exclusive
मिली जानकारी के मुताबिक घायल जवान रा​केश कौशल की बुधवार की सुबह करीब पांच बजे इलाज के दौरान मौत हो गई। दंतेवाड़ा के अरणपुर थानाक्षेत्र के निलावाया इलाके में नक्सलियों ने ​कवरेज के लिए निकले डीडी न्यूज की टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान सुरक्षा बल के जवानों के साथ भी उनकी मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में मौके पर ही दो जवान और एक कैमरापर्सन की मौत हो गई थी। जबकि दो अन्य जवान घायल हो गए थे। घायलों को इलाज के लिए रायपुर भेजा गया था।

इलाज के दौरान आज एक जवान ने दम तोड़ दिया। इस नक्सली हमले में एसआई रुद्र प्रताप और असिस्टेंट कांस्टेबल मंगलू शहीद हो गए हैं। कांस्टेबल विष्णु नेताम और असिस्टेंट कांस्टेबल राकेश कौशल घायल हो गए थे। हमले में मारे गए कैमरापर्सन अचितनंद साहू भी मारे गए थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे