Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India ढाई बजे सांसद के लिए खुला कोडरमा जेल का गेट, नियम तोड़ बंदियों से मिले! - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 24 October 2018

ढाई बजे सांसद के लिए खुला कोडरमा जेल का गेट, नियम तोड़ बंदियों से मिले!


कोडरमा(जी.एन.एस) जेल प्रशासन के सारे नियम कायदे-कानून आमलोगों के लिए हैं। प्रभावशाली लोगों के लिए ये सारे कायदे-कानून धरे रह जाते हैं। ऐसा ही माजरा मंगलवार को झारखंड कोडरमा मंडल जेल में हुआ। स्थानीय सांसद डॉ. रवींद्र कुमार राय मंगलवार को जेल में मुलाकत का समय दिन के 12 बजे समाप्त होने के बाद अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ ढाई बजे मंडल जेल में जेल अधीक्षक के कक्ष में पहुंचे। जेल प्रशासन ने नियम ताक पर रखते हुए उनके लिए जेल का मेन गेट खोल दिया।
source Report Exclusive
सांसद महोदय ने यहां 18 सितंबर को जयनगर में दो समुदायों के बीच हुए विवाद को लेकर जेल में बंद 12 आरोपितों से मुलाकात की। इस संबंध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही एक प्रेस बयान जारी किया जिसमें कहा गया है कि इस दौरान सांसद राय ने बंदियों से कहा कि दोनों समुदाय के लोग एकता व भाईचारे का परिचय देते हुए मिलजुलकर रहें। सांसद ने कहा कि एसपी साहब से बात हुई है, मामले को जल्द ही समझौते के आधार पर समाप्त किया जाएगा। बयान के अनुसार, उन्होंने मामले में निर्दोष लोगों को हरसंभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया।

इस दौरान प्रभारी जेलर सुधीर सिंह ने सांसद को बताया कि जयनगर के सभी बंदी मिलजुलकर एक ही वार्ड में रहते हैं। राय जेल से वापस लौटकर कोडरमा सर्किट हाउस पहुंचे और यहां भी भाजपा कार्यकर्ताओं से मिले और आगामी चुनाव की तैयारी को लेकर बात की। मंडलकारा में सांसद डा. रवींद्र कुमार राय के साथ जिला अध्यक्ष रामचंद्र सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश यादव, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष धीरज कुमार, अज्जू सिंह, जयनगर निवासी बीरेंद्र स्वर्णकार, राजकुमार सिंह मुखिया प्रतिनिधि चूर्ण खान, राजकुमार सोनी, इंद्रदेव सिंह, सुनील सिंह सहित कई लोग मौजूद थे। क्या करें, सांसद महोदय माननीय हैं। ध्यान रखना पड़ता है। मुलाकाती का समय समाप्त होने के बाद सांसद को दो लोगों के साथ बंदियों से मिलने की मौखिक अनुमति दी गई थी, लेकिन पता चला है कि ज्यादा लोग चले गए थे।
source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे