Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India झालावाड़ पहुंचे राहुल गांधी, मानवेंद्र सिंह भी मंच पर - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 24 October 2018

झालावाड़ पहुंचे राहुल गांधी, मानवेंद्र सिंह भी मंच पर


झालावाड़ (जीएनएस) कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को राजस्थान में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जीत का दम भरने झालावाड़ पहुंचे. राहुल की जनसभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोहन प्रकाश ने अपने संबोधन में कहा कि यह चुनाव राजस्थान की नहीं देश की तकदीर को प्रभावित करेगा. मोहन प्रकाश ने नया नारा ‘देश की आंधी-राहुल गांधी’ दिया. इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने कहा कि बीजेपी राज में युवा और किसान परेशान हैं और बीजेपी सरकार को अब जनता सबक सिखाएगी.

जनसभा में राहुल गांधी के मंच पर कांग्रेस के 26 नेताओं को जगह दी गई. इनमें हाड़ौती के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ बाड़मेर से मानवेंद्र सिंह भी शामिल हुए. राहुल अपने दो दिवसीय राजस्थान दौरा के पहले दिन झालावाड़ में जनसभा को संबोधित करने के बाद कोटा तक रोड शो करेंगे.
source Report Exclusive
इससे पहले कोलाना हवाई पट्टी पर राहुल का प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, अशोक गहलोत और अविनाश पांडे समेत अन्य नेता ने स्वागत किया. यहां सेवादल कार्यकर्ताओं ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया और इसी के साथ राहुल सभा स्थल के लिए रवाना हो गए. राजस्थान के चुनावी रण में सभाएं और रोड शो करने राहुल गांधी बुधवार को हाड़ौती पहुंचे हैं.

राहुल के साथ प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, संगठन महासचिव अशोक गहलोत, सीपी जोशी, रघुवीर मीणा, रामेश्वर डूडी, रमेश मीणा, शांति धारीवाल, मानवेंद्र सिंह और भरत सिंह सहित 26 नेता मंच मौजूद हैं.

झालावाड़ में सभा के बाद रोड शो शुरू होगा. राहुल झालावाड़ से लेकर कोटा तक 80 किलोमीटर रोड शो करेंगे. पिछले 34 दिन में राहुल गांधी का राजस्थान में यह तीसरा दौरा है. इससे पहले राहुल गांधी ने 20 सितंबर को डूंगरपुर के सागवाड़ा, 9 अक्टूबर को धौलपुर के मनिया से वैर तक रोड शो किया था, 10 अक्टूबर को बीकानेर में सभा की थी
source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे