Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India यौन शोषण के आरोपो पर अकबर की सफाई के बाद इस्तीफे की अटकलों पर लगा विराम ! - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 14 October 2018

यौन शोषण के आरोपो पर अकबर की सफाई के बाद इस्तीफे की अटकलों पर लगा विराम !



नई दिल्ली(जी.एन.एस) केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एम.जे. अकबर ने आज विदेश से लौटने के बाद अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों पर सफाई दी। एमजे अकबर ने कहा कि मुझ पर लगाए गए सारे आरोप गलत और बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि मैं आरोप लगाने वाली महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। उन्होंने कहा कि बिना किसी सबूतों के मुझ पर आरोप लगाए गए हैं।



एमजे अकबर के भारत लौटने पर जब पत्रकारों ने उन पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर जवाब मांगा तो उन्होंने इस पर बाद में बयान देने की बात कही थी। अब यह साफ हो गया है कि एमजे अकबर फिलहाल इस्तीफा नहीं देंगे। विदेश दौरे में होने के कारण मैं इन आरोपों पर जवाब नहीं दे पाया लेकिन अब एक्शन लूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि आम चुनावों से पहले ही इस मामले को क्यों उछाला गया। उन्होंने कहा कि यह एक राजनीतिक साजिश है। इन आरोपों से मेरे गरिमा और छवि को खरीब करने की कोशिश की गई है।

source Report Exclusive
जैसे ही अकबर आज भारत वापिस लौटे तो एयरपोर्ट पर मीडिया ने उनको एयरपोर्ट पर ही घेर लिया। मीडिया के सवालों की बौछारों से बचते हुए विदेश राज्य मंत्री ने तब सिर्फ इतना ही कहा कि वे इस बारे में बाद में एक बयान जारी करेंगे। वहीं पहले मीडिया में खबर थी कि उन्होंने ईमेल डालकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है जबकि सरकार ने इन खबरों का खंडन किया।



उल्लेखनीय है कि #MeToo के अभियान के तहत कुछ महिला पत्रकारों ने एमजे अकबर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। भाजपा ने इस पर चुप्पी साध रखी थी क्योंकि पार्टी का कहना था कि अकबर के भारत वापिस लौटने के बाद ही उनके स्पष्टीकरण के बाद फैसला लिया जाएगा कि वे पार्टी में रहेंगे या नहीं। वहीं कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रहे थे।​​​​​​​

source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे