Advertisement

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप ने सेक्टर 3 में की जनसभा


हनुमानगढ़ । भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज हनुमानगढ़ टाउन के सैक्टर 3 में जनसभा आयोजित की। 

जनसम्पर्क के दौरान रविवार को भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप हनुमानगढ टाउन के सेक्टर 3 में पहुंचे जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोर शोर से स्वागत किया। जनसभा के दौरान भारी संख्या में वार्डवसियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप ने जनसभा को सम्बोधित किया। 

जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होने वार्डवासियों को हनुमानगढ क्षेत्र में हुए विकास कार्यो से रूबरू करवाते हुए कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में आज क्षेत्र में नहरी तंत्र काफी हद तक मजबूत स्थिति में पहुंच गया। क्षेत्र में सड़के, नालीयों का निर्माण करवाया गया जिससे क्षेत्र में आवागमन सरल व सहज बन पाया है। इसके साथ क्षेत्र में साफ सफाई का स्तर भी सुधर चुका है। उन्होंने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि क्षेत्र में विकास का पहिया निरंतर प्रगति पथ की ओर अग्रेसित होता रहे तो आने वाली 7 दिसम्बर को अपना समर्थन व सहयोग भाजपा पार्टी को दें ताकि फिर से भाजपा सरकार बने और क्षेत्र में शेष रहे विकास कार्य पूर्ण हो सके। 

जनसभा के दौरान युवा हनुमानगढ टीम के राजेश दादरी ने भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप से मांग की। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा प्रेरित होकर ‘‘बेटी बचाओ-बेटी पढाओ’’ अभियान के तहत युवा हनुमानगढ टीम द्वारा 125 बेटियों को गोद लिया गया था। उन्होने भाजपा प्रत्याशी जल संसाधन मंत्री से मांग की उन 125 बेटियों को देश के प्रधानमंत्री से मिलवाया जावे इस पर भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप ने उन्हें आश्वासन दिया कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रोटोकाॅल के अनुसार 4 दिसम्बर को हनुमानगढ में कार्यक्रम के तहत उन बेटियों मिलवाने का प्रयास किया जाएगा। इस पर उपस्थिति कार्यकर्ताओ व भारी संख्या में उपस्थित महिला शक्ति करतल ध्वनि के साथ उनका अभिवादन किया और आगामी चुनाव में भाजपा पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन व बहुमत देना का विश्वास दिलाया।  इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता, सेक्टर 3 की समस्त निवासी मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement