Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India धानकावाली में बीजेपी प्रत्याशी को सिक्को से तोला तो जंडावाली में हुई बड़ी जनसभा,कांग्रेस छोड़ी BJP में शामिल - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 25 November 2018

धानकावाली में बीजेपी प्रत्याशी को सिक्को से तोला तो जंडावाली में हुई बड़ी जनसभा,कांग्रेस छोड़ी BJP में शामिल

जनसभा में आई भीड़

हनुमानगढ़ । भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप द्वारा विधानसभा चुनाव के मध्यनजर जोर शोर से हनुमानगढ़ के हर क्षेत्र में जनसम्पर्क किया जा रहा है। 

इसी क्रम में शनिवार को डाॅ. रामप्रताप गांव जण्डावाली व धानकावाली ढाणी में जनसम्पर्क किया। गांव जण्डावाली में सिख समुदाय के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप को केसरिया पटका पहनाकर स्वागत किया। इससे पूर्व जण्डावाली गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डाॅ. रामप्रताप को ढोल नगाड़ों से जोश पूर्ण अंदाज में अगुवाई की। जण्डावाली में जनसभा को सम्बोधित किया। गांव जण्डावाली में भारी संख्या में भाजपा प्रत्यासी डाॅ रामप्रताप के सम्बोधन को सुनने के लिए एकत्रित हुए। जनसभा के दौरान डाॅ. रामप्रताप ने बताया कि पिछले पांच सालों में हनुमानगढ़ जिले के अधीन क्षेत्रों में विकास कार्य हुए जिससे हमारा क्षेत्र प्रगति के पथ पर अग्रसर हुआ है। उन्होंने कहा कि जब भी भाजपा सरकार आई है उसने जनहित में विकास कार्य करवाने में कहीं कोई कसर नहीं छोड़ी है। भाजपा पार्टी का एकमात्र लक्ष्य जनता के विकास से है। 
धानकावाली ढाणी में सिक्को से गया तोला


इसके पश्चात धानकावाली ढाणी में भाजपा प्रत्याशी विकास दूत कहे जाने वाले डाॅ. रामप्रताप को सिक्कों से तोलकर सम्मानित किया। साथ ही धानकावाली ढाणी में कई लोगों ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा। इस पर डाॅ.रामप्रताप द्वारा उनका माला पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

इस अवसर पर जगसीर सिंह टेलर, गुरमीत सिंह, दीपा सिंह, नक्षत्र सिंह, शेर सिंह, मालजीत सिंह, अमरजीत सिंह, रमेश सिंह, गुरदीप सिंह व ग्रामवासी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे