Advertisement

Advertisement

जोधपुर जेएनवियू में महात्मा गांधी पुण्यतिथि पर विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन


जोधपुर(किरण राजपुरोहित) यहां जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के ललित कला व चित्रकला विभाग की ओर से कमला नेहरू महिला महाविद्यालय में 30 जनवरी, 2019 को महात्मा गाँधी की पुण्यतिथि के अवसर पर ग्रीन इंडिया क्लीन इंडिया, फेस्टिवल एवं मेक इन इंडिया विषयक चित्रात्मक पोस्टर सृजन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। 



इस अवसर पर के.एन. काॅलेज के विद्यार्थियों ने उत्साह से भाग लिया।
के.एन. काॅलेज निदेषक प्रो. बीना भाटिया ने विद्यार्थियों के पोस्टर सृजन का अवलोकन किया। ललित कला एवं चित्रकला विभागाध्यक्ष डाॅ. ऋतु जौहरी ने विभाग की अन्य गतिविधियों की जानकारी देते हुए बताया कि छात्र-छात्राओं द्वारा छात्र कला प्रतियोगिता (ललित कला अकादमी, जयपुर) में प्रविष्टियाँ भेजी गई है।



 डाॅ. ऋतु जौहरी, डाॅ. रेनु शर्मा और डाॅ. नम्रता स्वर्णकार ने निर्णायक की भूमिका अदा की। इस प्रतियोगिता में बी.ए. द्वितीय वर्ष की वर्षा गुर्जर प्रथम, बी.ए. तृतीय वर्ष की मिनाक्षी कच्छावा द्वितीय, बी.ए. तृतीय वर्ष की रागिनी भाटी तृतीय स्थान पर रही।

 वहीं बी.ए. द्वितीय वर्ष की वर्षा यादव और बी.ए. प्रथम वर्ष से मेघा व्यास व आफरीन टाक को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया। डाॅ. रेनु शर्मा ने विभाग की ओर से उपस्थित विद्यार्थियों और अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement