Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India विधायक जांगिड़ ने किया ततारसर में वाटरवर्क्स का शिलान्यास, पशु चिकित्सा उपकेंद्र एवं इंटरलाॅकिंग सड़क का लोकार्पण - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 18 December 2020

विधायक जांगिड़ ने किया ततारसर में वाटरवर्क्स का शिलान्यास, पशु चिकित्सा उपकेंद्र एवं इंटरलाॅकिंग सड़क का लोकार्पण

श्रीगंगानगर। सादुलशहर विधायक जगदीश चंद्र जांगिड़ शुक्रवार को सादुलशहर विधानसभा के गांव ततारसर के दौरे पर रहे। इस अवसर पर विधायक श्री जांगिड़ ने गांव में जल जीवन मिशन के तहत ग्राम 31 जीजी में वाटर वर्क्स की विभिन्न यूनिट का जीर्णोद्धार करीब 252.24 लाख रुपए की लागत से का शिलान्यास पट्टीका से अनावरण कर किया।
विधायक  जांगिड़ ने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि इस योजना से जुड़े गांव 31जीजी, 11एलएल, 12एलएल, 10एलएल एवं 32जीजी मे डिजाइन एवं आवश्यकतानुसार वितरण प्रणाली के सुदृढ़ीकरण के लिए पाइप लाइन डाली जाएगी एवं हर घर में जल संबंध सुनिश्चित किया जाएगा। नया मोटर पंप सेट मय पैनल बोर्ड लगवा कर वाटर वर्क्स की चारदीवारी मजबूत की जाएगी और1.10 एमएलडी क्षमता का आरजीएफ का निर्माण एवं उच्च जलाशय का भी निर्माण किया जाएगा। ग्रुप में निर्मित पंप हाउस को तोड़कर नया पंप हाउस बनाया जाएगा।
विधायक जांगिड़ ने कहा कि शुद्ध पेयजल आमजन की बुनियादी जरूरतों में से एक है, आवश्यक जरूरतों पर भी वर्षों से कोई ध्यान नहीं दिया गया। तत्पश्चात विधायक जांगिड़ द्वारा पशु चिकित्सा उपकेंद्र का लोकार्पण भी किया गया। विधायक जांगिड़ ने कहा कि इस पशु चिकित्सा उपकेंद्र में सभी प्रकार की सुविधाएं जल्द उपलब्ध करा दी जाएंगी ताकि पशुपालकों को पशुओं कि किसी भी बीमारी के लिए बाहर नहीं जाना पड़े, जिससे उनके समय और धन की बचत हो। अंत में विधायक जांगिड़ ने वित्त आयोग के अंतर्गत स्वीकृत निर्मित सड़क सुदृढ़ीकरण हेतु इंटरलाॅकिंग लिंक रोड का लोकार्पण किया।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे