Advertisement

Advertisement

Hanumangarh - दुकान पर सामान लेने गई युवती के साथ तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म का प्रयास


हनुमानगढ़।  हनुमानगढ़ जिले में एक युवती के साथ दुकान में तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म का प्रयास की जाने की घटना उजागर हुई है। इसमें दुकानदार भी शामिल है। इस आशय का एक मुकदमा पीडि़त युवती द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर दर्ज किया गया है। भिरानी थाना पुलिस के अनुसार करीब 18 वर्षीय युवती ने शुक्रवार देर शाम को दर्ज करवाए मुकदमे में बताया है कि वह जब भी स्कूल जाती-आती, तो तीन युवक रास्ते में उसके साथ छेडख़ानी करते हैं।


 वह उसे अपशब्द कहते हैं और अपने मोबाइल फोन से उसकी वीडियो बनाते रहते हैं। डर के मारे इस बारे में उसने किसी को कुछ नहीं बताया। युवती के अनुसार वह विगत 19 मार्च को दोपहर बाद 4 बजे गांव में कुलदीप की दुकान पर चीनी लेने के लिए गई थी। वहां पर कुलदीप शर्मा निवासी झांसल, सुनील पुत्र हनुमान खाती व मुकेश पुत्र मांगेराम खाती मौजूद थे। 


चीनी देने के बहाने यह तीनों जने उसे दुकान के अंदर खींच कर ले गए। उसके साथ छेडख़ानी और दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। उसके कपड़े फाड़ दिए। युवती के अनुसार उसने शोर मचाने की कोशिश की तो उसका मुंह दबा दिया। उसने किसी तरह चंगुल से खुद को मुक्त करवाया और शोर मचा दिया। उसका शोर सुनकर उसके ताऊ का बेटा वहां आ गया। पुलिस ने बताया कि मामला धारा 354, 323, 341, पोक्सो एक्ट की धारा 7 और 8 और अजा-जजा अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है। जांच डीएसपी अतरसिंह कर रहे हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement