Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India डिग्गी में तैरता मिला विवाहिता का शव : पंचायती कर दो दिन पहले ही पति लाया था घर - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 12 March 2022

डिग्गी में तैरता मिला विवाहिता का शव : पंचायती कर दो दिन पहले ही पति लाया था घर

कंटेंट :- कुलदीप शर्मा
हनुमानगढ़। गोलूवाला के सिहागान पंचायत में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थियों में मौत का मामला सामने आया है। गोलूवाला थानाधिकारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि अलसुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक विवाहिता का शव घर मे बनी पानी की डिग्गी में तैर रहा है। मौके पर थाने में तैनात एएसआई रामप्रताप पहुंचे तो विवाहिता का शव डिग्गी में तैर रहा था। सूचना मिलने पर मौके पर गोलूवाला सिहागान के सरपंच पति कॉमरेड जगदीश सारस्वत भी पहुंच गए। एएसआई रामप्रताप,सरपंच पति जगदीश सारस्वत व ग्रामीणों ने मिलकर शव को डिग्गी से बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार विवाहिता का अपने ससुराल पक्ष व पति से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है।

ससुराल से पंचायत कर लाये थे बहु को
------
मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों व पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका सविना पत्नी नूर मोहम्मद यरफ संदीप उर्फ धोलू निवासी वार्ड नम्बर 12 गोलूवाला सिहागान का अपने पति से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी जिसको लेकर मृतका अपने पीहर रहने लगी थी। दो दिन पहले ही मृतका को उसका पति पीहर से पंचायत करने के बाद घर लेकर आया था। मृतका सविना के एक साल की पुत्री भी है। जानकारी के अनुसार मृतका के पति नूर मोहम्मद ने बताया कि वो रात्रि 11:30 बजे सो गया था उसके बाद क्या हुआ उसे नहीं पता। 

फिलहाल पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। एएसआई रामप्रताप ने बताया कि मृतका के परिजनों के पहुंचने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
कंटेंट :- कुलदीप शर्मा

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे