Advertisement

Advertisement

डिग्गी में तैरता मिला विवाहिता का शव : पंचायती कर दो दिन पहले ही पति लाया था घर

कंटेंट :- कुलदीप शर्मा
हनुमानगढ़। गोलूवाला के सिहागान पंचायत में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थियों में मौत का मामला सामने आया है। गोलूवाला थानाधिकारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि अलसुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक विवाहिता का शव घर मे बनी पानी की डिग्गी में तैर रहा है। मौके पर थाने में तैनात एएसआई रामप्रताप पहुंचे तो विवाहिता का शव डिग्गी में तैर रहा था। सूचना मिलने पर मौके पर गोलूवाला सिहागान के सरपंच पति कॉमरेड जगदीश सारस्वत भी पहुंच गए। एएसआई रामप्रताप,सरपंच पति जगदीश सारस्वत व ग्रामीणों ने मिलकर शव को डिग्गी से बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार विवाहिता का अपने ससुराल पक्ष व पति से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है।

ससुराल से पंचायत कर लाये थे बहु को
------
मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों व पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका सविना पत्नी नूर मोहम्मद यरफ संदीप उर्फ धोलू निवासी वार्ड नम्बर 12 गोलूवाला सिहागान का अपने पति से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी जिसको लेकर मृतका अपने पीहर रहने लगी थी। दो दिन पहले ही मृतका को उसका पति पीहर से पंचायत करने के बाद घर लेकर आया था। मृतका सविना के एक साल की पुत्री भी है। जानकारी के अनुसार मृतका के पति नूर मोहम्मद ने बताया कि वो रात्रि 11:30 बजे सो गया था उसके बाद क्या हुआ उसे नहीं पता। 

फिलहाल पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। एएसआई रामप्रताप ने बताया कि मृतका के परिजनों के पहुंचने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
कंटेंट :- कुलदीप शर्मा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement