Advertisement

Advertisement

दिनदहाड़े 14 वर्षीय नाबालिगा का अपरहण,10 टीम में 100 पुलिसकर्मी लगे तलाश में



गांव के ही युवक पर अपरहण का लगा आरोप

हनुमानगढ़ जिले के डबली राठान गांव से दिनदहाड़े 14 वर्षीय नाबालिगा का अपरहण हो जाने का मामला सामने आया है। सदर पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच वारदात की जानकारी ले सीसीटीवी के आधार पर अपरहनकर्ताओ की तलाश में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ दिनदहाड़े अपरहण की वारदात होने के चलते ग्रामीणों ने रोष स्वरूप पूरा बाजार अनिश्चितकाल के लिए बन्द करवा दिया है। ग्रामीणों की मांग है कि नाबालिगा को सकुशल बरामद कर अपरहनकर्ताओ को गिरफ्तार किया जाए।

डबली राठान सरपंच प्रतिनिधि जसविंदर सुमाल ने बताया कि आज दोपहर करीबन 2 बजे सुनीता (बदला हुआ नाम) अपने स्कूल से भाई व बहन के साथ घर आ रही थी। तभी गांव के रहने वाले सलमान पुत्र सजवार खान अपने चार-पांच साथियों के साथ आया ओर नाबालिगा सुनीता (बदला हुआ नाम) को अपरहण करके ले गया। नाबालिगा सुनीता (बदला हुआ नाम) डबली राठान गांव में ही प्राइवेट स्कूल में 9वीं क्लास में अध्ययनरत है। नाबालिगा के पिता गुरसेवक सिंह ने सदर पुलिस थाने में एक नामजद सहित 5 अन्यो के खिलाफ बेटी को अपरहण करने का मामला दर्ज करवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।

उधर नाबालिगा बच्ची के अपरहण की सूचना मिलने से डबली राठान के ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया जिसके चलते आक्रोशित ग्रामीणों ने सरपंच व नाबालिगा के परिजनों के साथ बाजार बंद करवा विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। ग्रामीण रघुवीर वर्मा ने कहा की जब तक नाबालिगा को सकुशल बरामद कर आरोपियो को गिरफ्तार नहीं कर लेते तब तक हम अनिश्चितकाल के लिए बाजार बंद रखेंगे। 

पुलिस की 10 टीम 100 जवान लगे तलाश में

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए जिला स्तर पर अलग-अलग दस टीमों का गठन किया गया है और करीबन 100 पुलिसकर्मी अब इस पूरी वारदात को ट्रेस कर अपरहनकर्ताओ को पकड़ने में लगे हुए हैं। एसपी ने बताया कि जिले भर में नाकाबन्दी करवाई गई है। इसके साथ ही पड़ौसी राज्यो पंजाब-हरियाणा पुलिस से भी समन्वय स्थापित किया गया है ताकि वो हनुमानगढ़  जिले से कहीं दूसरे राज्य में ना जा सके। 

अपरहण का लाइव सीसीटीवी आया सामने

सदर थानाक्षेत्र के गांव डबली राठान से अपरहनकर्ताओ द्वारा अपरहण करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे एक व्यक्ति स्विफ्ट कार से नीचे उतरता है और कार में लड़कीं को खींच कर अंदर बैठाकर कार को भगा ले जाता है। पुलिस भी सीसीटीवी के आधार पर कार और उसके नम्बर को ट्रेस कर नाकाबंदी कर कार को पकड़ने के प्रयास में जुटी हुई है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement