Advertisement

Advertisement

विधायक गौड़ व एसपी ने किया पुरानी आबादी थाने में स्वागत कक्ष का लोकार्पण

 

  • विधायक गौड़ व एसपी ने किया पुरानी आबादी थाने में स्वागत कक्ष का लोकार्पण
  • विधायक कोष से 7 लाख से बना है स्वागत कक्ष
  • यह जिला शान्ति व सद्भाव के लिए जाना जाता है :  गौड

श्रीगंगानगर। गंगानगर विधायक  राजकुमार गौड़ व एसपी  अनिल परिस देशमुख ने सोमवार को पुरानी आबादी थाने में निर्मित स्वागत कक्ष का लोकार्पण किया। विधायक कोष से इस कार्य के निर्माण पर 7 लाख की लागत आई है।

 लोकार्पण कार्यक्रम के अवसर पर विधायक  गौड ने कहा कि यह जिला सदैव शान्ति व सद्भाव के लिए जाना जाता है। पडोसी राज्य पंजाब में माहौल जब ठीक नही था, तब भी यहां के लोग मिलजुल कर रहे है। उन्होने कहा कि थानों में कोई भी नागरिक अपनी वेदना लेकर आता है, तो उसे सम्मानजनक रूप से बैठने की जगह व पेयजल मिलना चाहिए।

 उन्होने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री के निर्देश पर सभी थानों में लगभग स्वागत कक्षों का निर्माण हो चुका है। विधायक निधि आमजन की राशि है, जिससे विकास कार्य करवाए जाते है। ऐसे काम करवाए जाते है जो आमजन के काम आए। कार्यक्रम में विधायक गौड़ ने कहा कि पुलिस को अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, जिससे अपराधियों में भय व्याप्त हो। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा कई बार कार्यवाही कर नशे के विरूद्ध एवं अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही की है, जिसकी सराहना की जानी चाहिए।

 उन्होंने आमजन को आश्वस्त किया कि पुलिस की ओर से की जा रही कार्रवाईयों के चलते ही अपराधियों में भय व्याप्त है।  गौड ने कहा कि नशे के विरूद्ध जो अभियान चलाया गया, वह सराहनीय है। इस अभियान के पीछे बहुत बडा होमवर्क दिखता है।

  गौड ने कहा कि विकास को लेकर कोई कमी नही रखी है। तीन-तीन कॉलेजों के अलावा सडकों का निर्माण, 33 करोड रूपये की राशि से ड्रेनेज, आयुर्वेद चिकित्सालय, छात्रों के लिए हॉस्टल, महिलाओं के लिए हॉस्टल, 2 करोड रूपये की राशि से लवकुश वाटिका, पेयजल, बिजली व शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य हुए है।

जिला पुलिस अधीक्षक  परिस देशमुख ने कहा कि पुलिस थाने में परिवाद देने आए परिवादियों के बैठने के लिए स्वागत कक्ष का निर्माण किया गया है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि अपराधियों और आपराधिक कृत्यों में शामिल लोगों की सूचना पुलिस को देकर वे उनके खिलाफ कार्रवाई करने में सहयोगी बनें।

  इस अवसर पर एएसपी  सतनाम सिंह, सीओ सिटी  अरविन्द बेरड़, पुरानी आबादी थाना प्रभारी सुरजीत सिंह सहित अन्य पुलिस के अधिकारी व बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement