Advertisement

Advertisement

राजस्थान दिवस के अवसर पर होंगे अनेक कार्यक्रम


समारोहपूर्वक मनाया जायेगा राजस्थान दिवस
श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद मदन नकाते ने कहा कि 30 मार्च को राजस्थान दिवस का आयोजन समारोहपूर्वक किया जायेगा तथा विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान मतदाता जागरूकता के लिये ईवीएम व वीवीपेट का भी प्रदर्शन होगा।
जिला कलक्टर शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभाहॉल में राजस्थान दिवस की पूर्व तैयारी से संबंधित बैठक में आवश्यक निर्देश दे रहे थे। उन्होंने बताया कि 28 मार्च को प्रातः 7 बजे रामलीला मैदान से महाराजा गंगासिंह चौक तक मैराथन दौड का आयोजन किया जायेगा, जिसमें राजस्थान पुलिस, एनसीसी स्काउट तथा युवा वर्ग भाग लेंगे। इसी दिन महाराजा गंगासिह स्टेडियम में विभिन्न प्रकार के पारम्परिक खेलों का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि 30 मार्च को सायं इन्दिरा वाटिका में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें मतदाता जागरूकता के लिये आकर्षक रंगोली का आयोजन किया जायेगा। नगरपरिषद द्वारा राजस्थान दिवस के अवसर पर विभिन्न चौराहों पर आकर्षक रोशनी की व्यवस्था की जायेगी। जिला कलक्टर ने सभी कार्यक्रमों में जिला स्तरीय अधिकारियों को उपस्थित रहने के निर्देश दिये है।
इस अवसर पर एडीएम सर्तकता श्री राजवीर सिंह, सहायक निदेशक महिला अधिकारिता श्री विजय कुमार, डॉ. मुकेश, रमसा के प्रभारी श्री हरचंद गोस्वामी, नगरपरिषद के श्री प्रेम चुघ, श्री लक्ष्मीनारायण शर्मा, डॉ. शीतल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व शिक्षण संस्थाओं के प्रधानाचार्य उपस्थित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement