बीकानेर:-महाप्रबंधक ने किये अध्यक्ष के आदेश निरस्त - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 15 March 2018

बीकानेर:-महाप्रबंधक ने किये अध्यक्ष के आदेश निरस्त


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,बीकानेर (जयनारायण बिस्सा)। बीकानेर सहकारी उपभोक्ता होलसेल भंडार के महाप्रबंधक पद  पर लगाये गये राजेश टॉक ने एक आदेश जारी कर भंडार  अध्यक्ष लालन सिंह के उन आदेशों  को निरस्त कर दिया,जिसमें बैंकों में लेनदेन के लिये अक्षय श्रीमाली को अधिकृत किया गया  था।

 टॉक ने अब श्रीमाली की जगह पुन: इस पद पर रामकुमार बिस्सा को  पदस्थापित कर  दिया है। बताया जा रहा है कि बैंकों में लेनदेन के लिये पूर्व  महाप्रबंधक ने अक्षय श्रीमाली को  लेखाशाखा में लगाया था,जिसकी स्वीकृति  अध्यक्ष ने दी थी। 

इस आदेश को निरस्त करते हुए  टॉक ने पुन:रामकुमार को  लेखा शाखा का कार्य देखने के आदेश दिये। गौरतलब रहे कि बीकानेर सहकारी उपभोक्ता होलसेल भंडार की 21 फरवरी को एक प्रशासनिक बैठक में प्रस्ताव  पारित कर भंडार के संचालित एसबीआई की पीबी  बांच व मंडी ब्रांच शाखा,आईडीबीआई  मॉडर्न मार्केट तथा सैन्ट्रल बैंक केईएम  रोड़ शाखा के बैंक  खातों में हस्ताक्षर के लिये महाप्रबधक मनमोहन सिंह यादव,वरिष्ठ लिपिक  अक्षय श्रीमाली व गैस शाखा के कम्प्यूटर ऑपरेटर  राजेन्द्र सिंह को अधिकृत  किया था। टॉक ने इस प्रस्ताव को निरस्त कर एक बार फिर  होलसेल भंडार की लेखाशाखा में बदलाव किया है।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे