Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India अभिनेत्री कृतिका चौधरी की संदिग्ध मौत ! आत्‍महत्‍या या फिर हत्‍या पर सस्पेंस - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 14 June 2017

अभिनेत्री कृतिका चौधरी की संदिग्ध मौत ! आत्‍महत्‍या या फिर हत्‍या पर सस्पेंस


मनोरंजन खबर।  सोमवार की शाम मुंबई में अभिनेत्री कृतिका चौधरी अपने मकान में रहस्यमयी हालात में मृत पाई गईं. कृतिका की मौत को लेकर पुलिस के सामने ये पहेली बनी हुई है कि कृतिका की मौत आखिर कैसे हुई? 



एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की संदिग्ध मौत!
आत्‍महत्‍या या फिर हत्‍या पर सस्पेंस

मीडिया सूत्रों के मुताबिक कृतिका ने आत्‍महत्‍या की या फिर उसकी हत्‍या हुई है? पुलिस इन सवालों के जवाब जानने में जुटी है. फिलहाल पुलिस पोस्‍टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

अभिनेत्री कृतिका चौधरी की लाश उनके ही कमरे में मिलने से सनसनी है

बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही अभिनेत्री कृतिका चौधरी की लाश उनके ही कमरे में मिलने से सनसनी है. मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके के भैरवनाथ सोसाइटी के पांचवी मंजिल के कमरा नंबर 503 से बदबू आ रही थी. इसके बाद पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. उसने दरवाजा खोला तो बेडरूम में कृतिका की लाश बेड पर पड़ी थी.

पुलिस के मुताबिक, कृतिका की लाश में सड़न पैदा हो चुकी थी

पुलिस के मुताबिक, कृतिका की लाश में सड़न पैदा हो चुकी थी ऐसे में उसकी लाश को हाथ लगाना भी संभव नहीं था. फोरेंसिक टीम को बुलाया गया. वहां मौजूद हर एक फिंगर प्रिंट्स को खंगाला गया. फोरेंसिक टीम के बारीक मुआयने पता चला कि कृतिका के माथे पर चोट के निशान हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

पुलिस ने शुरूआत में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट ही दर्ज किया है

पुलिस ने शुरूआत में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट ही दर्ज किया है. पुलिस कृतिका के जख्मों के आधार पर इस बात को कहीं ना कहीं स्वीकार कर रही है कि हो सकता है कृतिका का कत्ल किया गया हो, लेकिन कातिल कौन है और कत्ल के पीछे वजह क्या है? माथे पर लगे चोट के अलावा और कितने जख्म हैं, वो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा.

कृतिका साल 2013 में आई कंगना रनौत की फिल्म 'रज्जो' में काम कर चुकी हैं

कृतिका साल 2013 में आई कंगना रनौत की फिल्म 'रज्जो' में काम कर चुकी हैं. कृतिक चौधरी ने अभिनय की शुरुआत साल 2011 में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी के टीवी सीरियल 'परिचय: नई जिंदगी के सपनों का' से की थी. इसके अलावा वे फिल्‍म 'मुंबई कैन डांस साला' में भी काम कर चुकी हैं. 

फोटो और न्यूज़ सोर्स ज़ी मीडिया 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे