हनुमानगढ़:-भटनेर पैलेस में लगने वाले शिविर के लिए जनसंपर्क - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 5 March 2018

हनुमानगढ़:-भटनेर पैलेस में लगने वाले शिविर के लिए जनसंपर्क


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,हनुमानगढ़। प्रज्ञा परिवार के सदस्यों आर के वर्मा, रतन सिंह मेहडा, नारायण सिंह राठौड़, डॉ शंकर सोनी, राजेश नागपाल, तीर्थ कुमार शर्मा आदि ने रविवार को वरिष्ठ सदस्य डॉक्टर डॉ जगतार सिंह खोसा के नेतृत्व में टाउन स्थित राजकीय जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों एवं राजकीय जिला चिकित्सालय के बाहर फार्मासिस्टों से संपर्क कर श्री चैतन्य गुरुजी के 10 मार्च 2018 शनिवार से टाउन के भटनेर पैलेस में शाम 5:00 बजे से लगने वाले शिविर के लिए जनसंपर्क किया गया तथा उन्हें बताया कि वर्तमान में हो रहे सभी शारीरिक व मानसिक रोगों जैसे कि मोटापा, मधुमेह, कैंसर, अस्थमा, एलर्जी, टेंशन, डिप्रेशन अनिद्रा, मिर्गी आदि का पूर्ण विज्ञानिक पद्धति द्वारा इलाज भारतीय अध्यात्म की महान साधना पद्धति मनोयोग साधना से ही संभव है।

प्रज्ञा परिवार के वरिष्ठ सदस्य डॉक्टर जगतार सिंह खोसा ने बताया कि तपस्वी श्री चैतन्या गुरु जी की मनोयोग साधना के दो भाग द्वारा सिखाएं जाने वाली ओंकार साधना व योग निंद्रा है इसमें प्रतिदिन 1 घंटे का समय बहुत ही सहज और सरल रूप से किसी भी उम्र का व किसी भी रोग से ग्रस्त व्यक्ति बड़ी आसानी से दे सकता है। साथ ही शिविर में बताई गई विधि से अमृत आहार का सेवन कर व्यक्ति स्वस्थ हो सकता है। डॉक्टर खोसा ने बताया कि नियमित शिविर 11:00 मार्च से 18 मार्च तक भटनेर पैलेस में आयोजित किया जाएगा।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे