Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India M.L.A और MP एक महीना पाकिस्तान बार्डर पर गुजारें, तब पता चलेगा सैनिकों का दर्द: जयहिंद - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 September 2018

M.L.A और MP एक महीना पाकिस्तान बार्डर पर गुजारें, तब पता चलेगा सैनिकों का दर्द: जयहिंद




रोहतक(जी.एन.एस) सोनीपत के बीएसएफ के शहीद जवान नरेंद्र के साथ पाकिस्तानी सैनिकों ने जो बर्बरता की है, उसे लेकर आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि इसका बदला लिया जाना चाहिए। केवल राजनैतिक बयानों से काम नहीं चलेगा। अगर सैनिकों के वास्तविक दर्द को देखना है तो एमएलए और एमपी कम से कम एक महीना पाकिस्तान बार्डर पर बिताए। ताकि उन्हे पता चले कि कैसे एक सैनिक जिंदगी जीता है।

साथ ही उन्होंने मांग की कि शहीद को सरकार एक करोड़ सहायता राशि दे। साथ ही कहा कि शहीद के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे शहीद की अंतिम यात्रा में शिरकत करने गए थे। वहां परिवार व लोग मांग कर रहे थे कि इस बर्बरता पूर्ण कार्य का बदला लिया जाना चाहिए। अब केवल राजनैतिक बयानों से काम नहीं चलने वाला, एक बार आरपार की लड़ाई हो जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि बार्डर पर केवल आम लोगों के बेटे शहीद होते हैं। किसी भी राजनेता या बड़े लोगों के बेटे शहीद नहीं होते। जयहिंद ने कहा कि शहीद के परिवार को राष्ट्रीय परिवार घोषित किया जाए और सरकार उस परिवार का सारा खर्च उठाए।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे