Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India फिल्म ‘जोश’ में ऐश्वर्या के भाई नहीं बनना चाहते थे सलमान.!! - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 31 October 2018

फिल्म ‘जोश’ में ऐश्वर्या के भाई नहीं बनना चाहते थे सलमान.!!


नई दिल्ली(जी.एन.एस) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सुर्खियों में रही, उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रही है। बता दें कि ऐश्वर्या और सलमान खान का नाम भी काफी जुड़ा था। खबरों के मुताबिक, सलमान, ऐश को इस कदर चाहते थे कि फिल्म में उनके भाई का रोल करना तक भी उनको गवारा नहीं था। फिल्म ‘जोश’ में पहले डायरेक्टर सलमान को लेना चाहते थे, लेकिन सलमान ने इस रोल के लिए मना कर दिया था। जिस वजह से उन्होंने इस फिल्म को साइन करने से मना कर दिया।
Source Report Exclusive
संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ‘हम दिल दे चुके सनम’ में सलमान और ऐश दोनों ने पहली बार साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट साबित हुई थी। कहा जाता है कि इसी फिल्म के सेट से दोनों की नजदीकियां बढ़ी। दोनों की लव स्टोरी अच्छी चल रही थी, लेकिन फिर अचानक दोनों के रिलेशन में दिक्कत आने लगी।

एक दिन आधी रात को सलमान, ऐश के अपार्टमेंट पहुंच गए और जोर-जोर से उनका दरवाजा पीटने लगे। ऐसा सुनने में आया था कि दोनों की इस लड़ाई की वजह शादी थी। दरअसल, सलमान उस वक्त ऐश से शादी करना चाहते थे, लेकिन ऐश उस वक्त अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं। आज तक दोनों एक दूसरे को फेस नहीं करते हैं। ऐश ने फिर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी और आज उनकी 6 साल की बेटी हैं। लेकिन सलमान आज भी बैचलर हैं और उनकी शादी का इंतजार उनके परिवार के साथ-साथ पूरे बॉलीवुड को है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे