Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India राफेल मुद्दे से बचने के लिए चौकीदार ने CBI निदेशक को हटाया: राहुल गांधी - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 24 October 2018

राफेल मुद्दे से बचने के लिए चौकीदार ने CBI निदेशक को हटाया: राहुल गांधी


हड़ौती(जी.एन.एस)

– राफेलफोबिया से बचने के लिए चौकीदार ने CBI निदेशक को किया सस्पेंड: राहुल गांधी
– CBI निदेशक ने राफेल सौदे पर सवाल उठाए इसलिए चौकीदार ने हटा दिया: राहुल गांधी
– राफेल सौदे पर सवाल उठाने वाले सीबीआई निदेशक को चौकीदार ने हटाया
– केंद्र सरकार भारतीय एजेंसियों को ध्वस्त कर रही है: अभिषेक मनु सिंघवी
– केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार घोटालों की पोल खुलने से डरी हुई है


सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजने के फैसले के खिलाफ विपक्ष नरेंद्र मोदी सरकार पर जोरो से बरस रहा है। पहले से ही राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार विवादों में फसी हुई है पर पेट्रोल-डीज़ल और #Me Too अभियानों जैसे मामलो के आने से राफेल मुद्दा थोड़ा ठंडा पड़ गया था पर अब सीबीआई में भ्रस्टाचार को लेकर एक बड़ा मामला सामने आया है और इसको लेकर भी एक बार फिर मोदी सरकार विवादों में फसती हुई नजर आ रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वर्मा के खिलाफ लिए गए फैसले को राफेल से जोड़ते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने राजस्थान के हड़ौती में एक रैली में कहा कि कल रात चौकीदार ने सीबीआई निदेशक को हटा दिया। उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक ने राफेल सौदे पर सवाल उठाए थे और उनको हटा दिया गया।
source Report Exclusive
राहुल गांधी ने कहा कि देश का संविधान आज खतरे में है। उन्होंने एक बार फिर अपने आरोप दोहराते हुए कहा कि पीएम ने अनिल अंबानी के लिए राफेल सौदे में दखलअंदाजी की। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने इस सौदे का कॉन्ट्रैक्ट HAL को दिया गया था। यूपीए सरकार के दौरान राफेल की कीमत 526 करोड़ रुपये प्रति विमान था।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार भारतीय एजेंसियों को ध्वस्त कर रही है और उन्हें ICU में धकेल दिया है। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने आरोप लगाया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार घोटालों की पोल खुलने से डरी हुई है। उन्होंने कहा, मोदी सरकार और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने अपना विशिष्ठ गुजरात मॉडल केंद्र और सीबीआई में लागू कर दिया है। इन्होंने सीबीआई को कहीं का नहीं छोड़ा। राफेल घोटाले से घबराए सरकार ने यह कदम उठाए हैं। कांग्रेस ने 7 आरोपों के जरिए केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है।
source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे