165 देशों में भेज सकते हैं संदेश अनलिमिटेड इंटरनेट और मेसेजिंग वाला सिम लांच - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 25 February 2018

165 देशों में भेज सकते हैं संदेश अनलिमिटेड इंटरनेट और मेसेजिंग वाला सिम लांच

Demo Photo

व्यापार। सिम प्रोवाइड चैटसिम ने इटली के मिलान में अपने लेटेस्ट ​चैटसिम 2 सिम कार्ड को लांच कर दिया। कंपनी का मानना है ‎‎कि ​सिम कार्ड में अनलिमिटेड इंटरनेट सर्फिंग और मेसेजिंग की सुविधा दी जाएगी। यह सिम बिना किसी ​बाध्यता, रोमिंग चार्जेज या वाई-फाई कनेक्टिविटी के डेटा ऐक्सेस करने की छूट देगा। 

इस सिम कार्ड के जरिए उपयोक्ता 165 अन्य देशों के लोगों को भी संदेश भेज सकते हैं। चेट‎सिम 2 का 26 फरवरी से शुरू हो रहे मेगा इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में वर्ल्ड प्रीमियर होना है। यह इवेंट बार्सिलोना में 1 मार्च तक चलेगा। इस इवेंट में ही चैटसिम कार्ड के बारे में ज्यादा डीटेल्स बताए जाएंगे। 

चैटसिम 2 के अनलिमिटेड पैक जीरो रेटिंग कॉन्सेप्ट पर बेस्ड हैं। हालांकि इससे पहले चैट​सिम में कुछ लिमिटेशंस थीं। इनमें मल्टीमीडिया क्रेडिट खरीदना पड़ता था। इसके बाद ही यूजर्स को फोटोज, विडियोज, वॉइस कॉल्स आदि करने की छूट मिलती थी। इस सिम के जरिए वॉट्सऐप, फेसबुक मेसेंजर, वीचैट आदि ऐप्स पर अनलिमिटेड चैटिंग भी की जा सकेगी। चैटसिम 2 की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे