हनुमानगढ़:-बीजेपी की बैठक सम्पन्न,पांच हज़ार बीजेपी कार्यकर्ता जायेंगे झुंझनू - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 28 February 2018

हनुमानगढ़:-बीजेपी की बैठक सम्पन्न,पांच हज़ार बीजेपी कार्यकर्ता जायेंगे झुंझनू


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,हनुमानगढ़। कस्बे के विधानसभा क्षेत्र बीजेपी कार्यकर्ताओ की बैठक जिला अध्यक्ष बलबीर बिश्नोई के नेतृत्व में रेस्ट हॉउस में स पन्न हुई। भाजपा बैठक में मु य रूप से जिले के संगठन प्रभारी हर भगवान सिंह बराड़ विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। 

बैठक की शुरुआत भारत मात व महापुरुषो के चित्रों पर माल्यार्पण करके की गयी। भाजपा कार्यकर्ताओ की बैठक में जिला अध्यक्ष बलबीर बिश्नोई ने बेटी-बेटी पढ़ाओ की बात पर जोर देते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम की शुरुआत हरियाणा से की थी जिसके बाद से पुरे देश के लोगो में जागृति आयी और लिंगानुपात में सुधार साफ़ देखा गया है। आठ मार्च को प्रधानमंत्री के झुंझनू प्रस्तावित दौरे का जिक्र करते बिश्नोई ने कहा की अब आठ मार्च को प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम का समापन किया जायेगा। 

ख़ास बात ये रहेगी की इस कार्यक्रम में हनुमानगढ़ के भाजपा कार्यर्कता भी हिंसा लेंगे। जानकारी के अनुसार जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में हनुमानगढ़ जिले भर से करीबन 100 बसों में पांच हज़ार भीजेपी कार्यकर्ता सवार होकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में हिंसा लेने झुंझनू पहुंचेंगे। संगठन प्रभारी हरभगवान बराड़ ने बताया की जयपुर में हुई भाजपा बैठक में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओ को झुंझनू ले जाने की बात पर चर्चा हुई थी। इसको लेकर सभी बीजेपी कार्यकर्ताओ को जि मेदारियां सौंपी गयी है। 

बैठक का संचालन जिला महामंत्री जुगल किशोर गौड़ ने किया। बैठक में जिला महामंत्री लेखराम जोशी,महावीर मेहला, सभापति राजकुमार हिसारिया, मंत्री कृष्ण लालवानी, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी, प्रेम गोदारा, जसपाल सिंह व सुनील अग्रवाल अतिथि के रूप में मौजूद थे।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे