Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India एक क्लिक में जाने फ़िल्मी दुनिया की हर हलचल - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 27 February 2018

एक क्लिक में जाने फ़िल्मी दुनिया की हर हलचल

Demo Photo

सोशल मीडिया पर भड़के ऋषि 
श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है, और पूरा बॉलीवुड अपने तरीके से सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक जता रहा है लेकिन ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा है. ऋषि कपूर ने काफी गुस्से में ट्वीट किया है और मीडिया की जमकर खबर ली है। ऋषि कपूर ने इस बात पर गुस्सा निकाला है कि श्रीदेवी को किस तरह खबरों में मात्र शरीर में तब्दील कर दिया गया है। ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है किस तरह श्रीदेवी अचानक से सिर्फ एक 'पार्थिवर शरीर' में तब्दील होकर रह गई हैं? सभी टेलीजिन रिपोर्टिंग कर रहे हैं, "पार्थिव शरीर को रात को मुंबई लाया जाएगा?" क्या आपकी वैयक्तिकता एकदम से मर गई है और वे सिर्फ एक शरीर बनकर रह गई हैं।"

डायटिंग-प्लास्टिक सर्जरी तो नहीं बनी मौत की वजह 
श्रीदेवी की मौत के बाद हर किसी के दिमाग में एक ही सवाल खटक रहा है कि इतनी जल्दी श्रीदेवी की मौत कैसे हो गयी। श्रीदेवी की मौत के बाद अब सिर्फ यादें ही बची हैं, उन्हें याद करने वाला हर कोई अब यही चाहता है कि श्रीदेवी की मौत के राज से पर्दा उठे। श्रीदेवी इतनी बड़ी सुपरस्टार थीं, लोगों के दिगाम में सवाल है कि उनके पर्सनल डॉक्टर रहे होंगे, वो नियमित अपनी जांच कराती होंगी तब ये सब इतनी जल्दी कैसे हो गया? श्रीदेवी ने स्वयं बताया था कि अपनी सेहत और खानपान को लेकर बेहद सतर्क और सावधान रहती थीं। ऐसे में ये सवाल उठने भी लाजमी हैं कि कहीं वजन को लेकर जरूरत से ज्यादा ध्यान देना ही श्रीदेवी के लिए जानलेवा साबित तो नहीं हुआ।

अमिताभ ने रद्द की शूटिंग
श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने रविवार को अपनी फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी। 25 फरवरी को बिग बी और ऋषि कपूर को फिल्म '102 नॉट आउट' का एक सॉन्ग शूट करना था पर अभिनेत्री श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने शूटिंग रद्द कर दी। डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, श्रीदेवी की अचानक मृत्यु होने के कारण उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए हमने फिल्म के गाने की शूटिंग को कैंसल कर दिया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।


'सोनू के टीटू की स्वीटी ने किया अच्छा कारोबार 
फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को फिल्म समीक्षकों के बीच सराहा जा रहा है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिनों में अच्छा कारोबार किया है। शुक्रवार और शनिवार को फिल्म ने अच्छी कमाई की। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 9. 34 करोड़ रुपए रहा। दो दिन का कुल कलेक्शन 15. 76 करोड़ रूपये हो चुका था। शुक्रवार को इसकी कमाई 6.42 करोड़ रही। इसके साथ ही ये 2018 की तीसरी बेस्ट ओपनर फिल्म बन गई है। इससे पहले पद़मावत और पैडमैन हैं। फिल्म की कहानी दिल्ली के एक जॉइंट फैमिली से शुरू होती है जिसमें सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) बचपन से ही साथ में रहते हैं। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे