Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India बीकानेर:-सफाई कार्मिकों को मिलेगा सातवें वेतनमान का परिलाभ,खुशियां मनाई,जताया आभार - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 14 March 2018

बीकानेर:-सफाई कार्मिकों को मिलेगा सातवें वेतनमान का परिलाभ,खुशियां मनाई,जताया आभार


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,बीकानेर(जयनारायण बिस्सा)। नगर निगम के कार्मिकों को भी केन्द्र व राज्य कर्मचारियों की  भांति सातवें वेतनमान का परिलाभ दिया मिलेगा। जिसकी सूचना मिलने के बाद नगरपालिका  कर्मचारी फैडरेशन के पदाधिकारियों ने खुशी का इजहार करते हुए एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया। 

फैडरेशन के पदाधिकारियों ने निगम आयुक्त निकया गाहाएन को गुलदस्ता भेंटकर  स्वागत किया। इस मौके पर फैडरेशन के शिवलाल तेजी,विजयसिंह कर्णपुरा,राजस्थान सफाई  मजदूर संघ के प्रान्तीय कार्यकारी अध्यक्ष रतनलाल चांवरिया,जमादार एकता संघ के अध्यक्ष  गणेश चन्देलिया,अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भोजराज चागरा,राजस्थान सफाई मजदूर कांग्रेस इंटक के जिलाध्यक्ष गजराज चांवरिया,रामप्रसाद चावरिया, चन्द्रकांत धारू,ओमप्रकाश जावा,रमेश सियोता,दिलीप धारू,जगदीश सर्वेटा सहित बड़ी  संख्या में सफाईकर्मी मौजूद थे।

 गौरतलब रहे कि सफाई कर्मचारियों ने  सातवें वेतन आयोग के  पुनरक्षित वेतनमान 2017 का तुरन्त देने,सेवानिवृत्ति के बाद निगम कार्मिक को मेडिकल सुविधा  मुहैया कराने तथा जनसंख्या के आधार पर शीघ्र रिक्त पदों की भती करने की मांग को लेकर  सोमवार को दो घंटे का कार्य बहिष्कार कर निगम परिसर में धरना दिया था और मांगे नहीं माने  जाने की स्थिति में 21 मार्च से सफाई बंद करने की चेतावनी दे रखी थी। जिसके बाद सरकार  ने गंभीरतापूर्वक सफाई कर्मचारियों की इन मांगों पर सहमति जताई। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे