Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India हनुमानगढ़:-जिला स्तरीय औद्योगिक समिति की बैठक में विभिन्न मुद्दो पर किया विचार विमर्श - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 15 March 2018

हनुमानगढ़:-जिला स्तरीय औद्योगिक समिति की बैठक में विभिन्न मुद्दो पर किया विचार विमर्श


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,हनुमानगढ़। जिला स्तरीय औद्योगिक समिति की बैठक गुरुवार को कलैक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित हुई। 

जिला कलक्टर ने सी.ई.टी.पी. हेतु डी.पी.आर. बनाने के लिए कोटेशन लिये जाने हेतु निर्देश दिये। साथ ही रिको के क्षेत्राीय प्रबंधक श्री सी.आर. चौधरी को कोहला क्षेत्र की जिस जमीन का नामांतरण रिको के नाम हो चुका है उसका कब्जा 10 अप्रेल तक लेने हेतु निर्देश दिये। उद्योगपति जयपाल जैन ने बताया कि एसपीवी के गठन की प्रक्रिया पूर्ण कर ली गई है एवं आगामी एक दो दिवस में रजिस्टेªशन भी हो जाएगा। इसके अलावा रिको क्षेत्रा में पुलिस चौकी खोले जाने के बारे में चर्चा की गई। 

जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबन्धक हरिश मित्तल ने बताया कि जिले में गंगानगर रोड़, औद्योगिक एरिया रेलवे लाईन पर फ्लाई ऑवर बनाये जाने की भी स्वीकृति भी मिल चुकी है। उन्होने बताया कि आमजन को आवागमन में और अधिक सुगमता हो जाएगी।

इस अवसर पर उपवन सरंक्षक सोपांग शशि, पीआरओ सुरेश बिश्नोई, एएसपी हरीराम चौधरी, पीएचईडी के अधीक्षण अभियन्ता ए.सी. गहलोत, विद्युत विभाग के अधिशाषी अभियन्ता आर.के. गर्ग, पीडब्लयुडी के अधिशाषी अभियन्ता प्रवीण मित्तल, पीएचईडी के सहायक अभियन्ता कुलदीप शर्मा, नगर पालिका के सहायक अभियन्ता महावीर गोदारा, एसबीआई से बी.एल.मीणा, रिको के क्षेत्राीय प्रबंधक सी.आर. चौधरी, उद्योगपति अमृत सिंगला, जयपाल जैन एवं अन्य उद्योगपति आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे