Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India राजस्थान में बीजेपी के इस विधायक के बागी हुए सुर बोले ,‘कमल का फूल,मेरी भूल - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

राजस्थान में बीजेपी के इस विधायक के बागी हुए सुर बोले ,‘कमल का फूल,मेरी भूल


बाडमेर (जीएनएस) बाड़मेर के शिव से बीजेपी विधायक कर्नल मानवेन्द्र सिंह ने पचपदरा में आयोजित स्वाभिमान रैली में बीजेपी छोड़ने के संकेत दिए हैं. सिंह ने शनिवार को रैली को संबोधित करते हुए कि कहा कि मैंने इतने साल तक धैर्य रखा. मेरी वजह से मेरे समर्थकों को परेशान किया गया. मैंने पीएम को भी बताया. जब फैसला लेने वाले चूक करे तो धैर्य टूटता है. आज वो सीमा खत्म हुई.

रैली में मानवेन्द्र सिंह ने ‘कमल का फूल, मेरी भूल’ कहते हुए इस बारे में रैली में आए लोगों से राय मांगी. इस पर वहां मौजूद लोगों ने बीजेपी छोड़ने के नारे लगाए. सिंह ने भावुक होते हुए कहा कि 2014 में दिन में 12 बजे पीएम नरेंद्र मोदी का फोन आया था. मोदी जी ने कहा जसवंत सिंह का टिकट मैंने नहीं काटा. जयपुर के एक और दिल्ली के दो नेताओं ने काटा है.
स्वाभिमान की यह लड़ाई पूरे प्रदेश में चलेगी

मानवेन्द्र सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सभा की चिंगारी को जलाए रखना हर स्वाभिमानी का काम है. स्वाभिमान की यह लड़ाई पूरे प्रदेश में चलेगी. इसकी गूंज प्रदेश से केंद्र तक पहुंचेगी. आज अपने धैर्य की सीमा समाप्त हो गई है. तूफान पचपदरा से शुरू हुआ है और यह जयपुर तक पहुंचेगा. मेरे सभी स्वाभिमानियों का निर्णय मेरे सिर आंखों पर रहेगा

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे