Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India बीजेपी अध्यक्ष शाह का राजस्थान दौरा, आज भरतपुर व कोटा संभाग में देंगे जीत का मंत्र - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

बीजेपी अध्यक्ष शाह का राजस्थान दौरा, आज भरतपुर व कोटा संभाग में देंगे जीत का मंत्र


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को फिर राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. शाह यहां भरतपुर संभाग व कोटा संभाग में कार्यकर्ताओें को जीत का मंत्र देंगे. भरतपुर संभाग के कार्यक्रम सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी और कोटा संभाग के कार्यक्रम कोटा मुख्यालय पर होंगे. दोनों ही संभागों में चार कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. शाह के दौरे को देखते हुए पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शुक्रवार देर रात तक तैयारियों में जुटे रहे.
source Report Exclusive
शाह शनिवार को सुबह 11.20 बजे हेलीकॉप्टर से गंगापुरसिटी पहुंचेंगे. वहां शाह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के मैदान पर बनाये गए अटल सभागार में शक्ति केंद्रों के संयोजकों को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं एंव पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनावों के लिये जीत का मंत्र देंगें. उसके बाद शाह राजकीय महाविद्यालय पहुंचेंगे. वहां वे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

दोपहर तीन बजे जाएंगे कोटाशाह यहां से कोटा के लिए रवाना होंगे. वे दोपहर तीन बजे हेलीकॉप्टर से शिक्षानगरी पहुंचेंगे. वहां झालावाड रोड स्थित कॉमर्स कॉलेज के ग्राउंड में होने वाले भाजपा के शक्ति केंद्रों के सम्मेलन में शिरकत करेंगे. इस सम्मेलन के बाद शाह यहीं होने वाले वॉलेंटियर्स मीट व साइबर योद्धा सम्मेलन को संबोधित करेंगे. वालेंटियर्स मीट व साइबर योद्धा सम्मेलन के लिए युवाओं के रजिस्ट्रेशन करवाए जा रहे हैं. उल्लेखनीय है आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शाह इन दिनों लगातार राजस्थान के दौरे पर हैं.

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे