Advertisement

Advertisement

कांग्रेस राफेल मुद्दे को उछालकर राहुल गांधी के करियर को नहीं बचा सकती: भाजपा




नई दिल्ली(जी.एन.एस) राफेल डील को लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमला बोल रही है तो वहीं, बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस द्वारा इस मुद्दे को उछालकर राहुल गांधी के करियर को बचाने की कोशिश काम नहीं आएगी। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस झूठ फैलाने का काम कर रही है लेकिन इससे उनका भला नहीं होने वाला है। संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर हमला बोला।

संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने यूपी में खाट पर उनको लॉन्च करने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद साइकिल पर राहुल को लॉन्च करने की कोशिश की गई लेकिन साइकिल के टायर ने साथ छोड़ दिया। अब राहुल को लॉन्च करने के लिए कांग्रेस राफेल का सहारा ले रही है लेकिन इसमें भी सफलता नहीं मिलेगी।


राफेल को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज है। राहुल गांधी ने ‘चौकीदार चोर’ के जरिए बीजेपी पर तीखा हमला बोला, तो बीजेपी ने गांधी परिवार पर हवाला के जरिए धन बटोरने का आरोप लगाया। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आरोप लगाया कि गांधी परिवार को बेंगलुरु-दिल्ली हवाला हाईवे के जरिए पैसा पहुंचाया जाता था। वहीं, संबित पात्रा ने राफेल पर कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि इससे राहुल गांधी के करियर को गति नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर प्रकार की चाल चल रही है लेकिन इससे उनकी पार्टी का फायदा होने वाला नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement